अहमदाबाद : बच्चों को अपने साथ ले जाने आये युवक ने किया ससुर पर जानलेवा हमला

आठ साल पहले पत्नी को प्रताड़ित कर तलाक दे चुका युवक आया था अपने बच्चों को लेने, पहले भी कई बार दे चुका है धमकी

शहर में एक मामला सामने आया है जहाँ अपने बच्चों को साथ ले जाने के लिए लड़ रहे युवक ने अपने ससुर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। अब ये मामला पुलिस का पास पहुँच गया है। दरअसल युवक ने अपनी पत्नी को आठ साल पहले तलाक दे दिया था। इसके बाद पत्नी अपने तीनों बच्चों के साथ अपने मायके में रहने आ गई थी। दो दिन पहले जब युवक अपने बच्चों को लेने आया तो मामला उलझ गया।

क्या है पूरा मामला


मामले में मिल रह जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के दरियापुर क्षेत्र के टोपीवाला पोल निवासी अमीरसोएब बलोरा ने आजम खान शाहनवाज खान पठान के खिलाफ कालूपुर थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। अमीरसोआब रिक्शा चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। बीती रात आमिरसोब अपने पिता इस्तियाक बलोरा के साथ अपने दूसरे घर जा रहे थे, तभी आजमखान पठान नाम का एक युवक दो अज्ञात लोगों के साथ आया। आजमखान ने अपना रिक्शा अमीरसोआब के रिक्शा के सामने खड़ा कर दिया। आजमखान को देखकर इस्तियाकभाई ने उससे ऐसा करने के बारे में पूछा तो आजम खान अपमान पर क्रोधित हो गया और उसने तुरंत अपने ससुर को अमीर शोएब के सामने नीचे धकेल दिया और उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

हमलाकर फरार हुए तीनों अपराधी

 
इस हमले में घायल हुए इस्तियाकभाई का खून बह रहा था। इसे देखकर वहाँ मौजूद आजम खां और उसके दोनों साथी रिक्शे लेकर फरार हो गए। घायल इस्तियाकभाई को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया। कालूपुर पुलिस ने आजमखान पठान समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आजम खान ने आठ साल पहले अमीरसोआब की बहन से शादी की थी जिससे उनके तीन बच्चे हैं। आजम खान अपनी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था, उसने तलाक ले लिया और अपने बच्चों के साथ पियर में रहने आ गई। आजमखान ने अक्सर बच्चों को लेकर जाने की धमकी दइ थी। जिसके चलते उसने अपने ससुर पर जानलेवा हमला कर दिया।
Tags: