अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व सीएम विजय रूपाणी का बड़ा बयान

अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व सीएम विजय रूपाणी का बड़ा बयान

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आज अंबाजी माता के दर्शन कर एक अहम बयान दिया है

 इस साल के अंत तक में होने वाली गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है। गुजरात की राजनीति में सभी पार्टियां मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए जनसभाएं और कार्यक्रम कर रही हैं। वहीं भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भी कार्यकर्ताओं के साथ राज्य के नागरिकों तक पहुंच रहे हैं।  गुजरात में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पुराने और नए नेताओं के बीच टिकटों को लेकर गुजरात बीजेपी में कुछ कन्फ्यूजन भी सामने आ रहे हैं। ऐसे में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आज अंबाजी माता के दर्शन कर एक अहम बयान दिया है।
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आज अपनी पत्नी के साथ शक्तिपीठ अंबाजी में दर्शन किए। अंबा के दर्शन के बाद चुनाव से पहले विजय रूपाणी ने एक अहम बयान दिया। विजय रूपाणी ने कहा कि पार्टी जो कहेगी मैं वही करूंगा, जहां से पार्टी लड़ाएगी, मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगा, अगर वह मना करती है तो मैं नहीं लड़ूंगा।
हाफ पिच पर खेलने वाले गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अंबाजी माता के दर्शन करने के बाद कहा, ''अगर पार्टी हमें मैदान में उतारेगी तो हम खेलेंगे।'' उन्होंने कहा कि हमारे यहां व्यक्ति निर्णय नहीं करता पार्टी निर्ण करती है। मैं पार्टी के निर्णय के अनुसार काम करूंगा। मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और पार्टी की जीत के लिए काम करूंगा। आपको बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। तब पूर्व सीएम रूपाणी का यह बयान सांकेतिक है। क्योंकि यह लगातार लोकमुख बहस का विषय रहा है कि क्या पूर्व विजय रूपाणी चुनाव लड़ेंगे। लेकिन अब साफ है कि रूपाणी ने चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी पर छोड़ दिया है। 
गौरतलब है कि बीजेपी चुनाव से पहले एक्शन मोड में है। रविवार को कमलम में बैठकों का सिलसिला होगा। बीजेपी राष्ट्रीय संगठन के महासचिव बीएल संतोष गुजरात आ रहे हैं। कमलम में सीआर पाटिल की अध्यक्षता में बैठक होगी। जिसमें पार्टी की आगे की रणनीति को लेकर अहम फैसले लिए जा सकते हैं। 
Tags: 0