अहमदाबाद : पति को 15 लाख देने के बाद भी शांत नहीं हुए लोभियों की भूख, अधिक पैसों के लिए करते थे प्रताड़ित

अहमदाबाद : पति को 15 लाख देने के बाद भी शांत नहीं हुए लोभियों की भूख, अधिक पैसों के लिए करते थे प्रताड़ित

महिला का पति अलग-अलग लड़कियों के साथ घर आता था और महिला की मौजूदगी में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता

शहर में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधिक मामलों में अधिकांश मामले विवाहित महिलाओं पर उसके ससुराल वालों द्वारा दहेज़ या लड़के के लिए प्रताड़ित करना शामिल है। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ सरदारनगर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को उसके पति को 15 लाख रुपये देने के बावजूद और पांच लाख रुपये लाने के लिए मजबूर किया गया और मामूली घरेलू मामलों में उसकी सास द्वारा शारीरिक और मानसिक प्रताड़ित किया गया। इतना ही नहीं महिला का पति अलग-अलग लड़कियों के साथ घर आता था और महिला की मौजूदगी में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और महिला से मारपीट करता था।
सरदारनगर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है, महिला द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार शादी के बाद गर्भवती होने के बाद उसके ससुराल वालों ने उससे कहा कि लड़का पैदा होने पर ही उसे रखेंगे, नहीं तो उसे घर से बाहर निकाल देंगे। । ऐसे में घर की छोटी-छोटी बातों में उनका उससे झगड़ा हो जाता था। जब महिला अपने पति से अलग हुई, तो उसे पता चला कि महिला के पास अपने पिछले पति से तलाक से 10 लाख रुपये और अन्य बचत थी। जिसके बाद महिला के पति ने महिला से यह कहते हुए 15 लाख रुपये लिया कि उसने घर खरीदने के लिए कर्ज लिया है और उसे वापस नहीं किया। हालांकि, उनके नाम पर घर कर देने का प्रलोभन दिया गया, लेकिन घर महिला के नाम पर नहीं किया गया।
साथ ही महिला का पति देर रात तक अन्य महिला से बात करता था। इतना ही नहीं महिला का पति अलग-अलग लड़कियों के साथ घर आता था और महिला की मौजूदगी में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और महिला से मारपीट करता था। अंतत: तंग आकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने पूरे मामले की आगे की जांच शुरू कर दी।
Tags: Ahmedabad