अहमदाबाद : एकतरफा प्रेम में पागल युवक ने किशोरी से की बदसलूकी, मामला थाने पहुंचा

अहमदाबाद : एकतरफा प्रेम में पागल युवक ने किशोरी से की बदसलूकी, मामला थाने पहुंचा

किशोरी, उसकी माता-पिता के साथ मारपीट करने पर शिकायत दर्ज

 शहर के ओढव इलाके में एकतरफा प्रेम में पागल युवक ने किशोरी को बाहों में लेने के लिए की कोशिश की। किशोरी घबराकर घर भाग गई तो आरोपी ने उसका पीछा किया और घर आ गया और यहां तक ​​कि किशोरी के माता-पिता से मारपीट की। मामले की सूचना पुलिसको दे दी गई है और पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
शहर के ओढव इलाके की रहने वाली एक महिला ने ओढव थाने में दर्ज कराई शिकायत में बताई है कि वह 10 अप्रैल को देर शाम घर पर मौजूद थी।  इसी बीच उसकी किशोरी बेटी आइसक्रीम लेने सोसायटी के बाहर दुकान पर गई थी। किशोरी जब आइसक्रीम लेकर घर पहुंची तो उसी समाज का एक युवक उसका पीछा करते हुए घर तक पहुंच गया। जिससे शिकायतकर्ता ने तुम घर क्यों आये पूछी तो आरोपी युवक भड़क गया और शिकायतकर्ता महिला को अपशब्द कहते हुए थप्पड मार दिया। इसके बाद आरोपी ने उसकी बेटी को भी तमाचा मारकर घर से निकल गया।
इसी बीच किशोरी के पिता भी वहां पहुंच गए और आरोपित की उससे हाथापाई हो गई। मौके पर आरोपी का भाई और उसका दोस्त भी मौजूद था। बाद में तीनों ने मिलकर किशोरी के पिता की बूरी तरह पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस को जानकारी देने पर  आरोपी फरार हो गये।
किशोरी की मां द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी जब आइसक्रीम लेने गई तो आरोपी उसके सामने आ गया और उसे बाहों में लेने की कोशिश की। लेकिन किशोरी घबरा गई और घर भाग गई।
शहर के वाडज इलाके में भी छेड़खानी की खबर है। 21 वर्षीय युवती सीजी रोड पर इम्पोर्ट एक्सपोर्ट कंपनी में काम करती है। जब भी वह काम के लिए घर से निकलती है तो इस युवती का एक युवक पीछा करता है। उसके सामने खड़े होकर रास्ता रोक देता था। युवक कोई और नहीं बल्कि उसी इलाके में रहने वाला ऋषभ उर्फ ​​कबूतर गोस्वामी है। युवक ने युवती से यौन संबंध बनाने व छेड़खानी कर जान से मारने की धमकी दी और ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी। लड़की ने वाडज थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी रोमियो के खिलाफ मामला दर्ज कर कर आगे की जांच कर रही है। 
Tags: Ahmedabad