अहमदाबाद : प्रेमी संग भागी बेटी का अपहरण करने वाले मां सहित 6 परिजनों को पुलिस ने पकड़ा

अन्य धर्म के युवक एक साथ भाग गई थी युवती, दिल्ली में जाकर दोनों ने कर ली थी शादी

कुछ दिनों पहले अहमदाबाद के वस्त्राल से एक युवती का उसके ही परिवार द्वारा अपहरण कर लिया गया था। जिसमें युवक के प्रेमी और उसके परिवार द्वारा युवती के परिवार के खिलाफ शिकायत लिखवाई थी। दरअसल युवती के परिवार ने प्रेमी के संग भागी युवती को उसके प्रेमी के घर से उठा लिया था। जो की शादी करने के बाद एक दूसरे के साथ रह रहे थे। जिस पर युवक ने अपनी पत्नी के घर वालों पर शिकायत दर्ज करवाई थी। 
युवक की शिकायत पर कार्यवाही करते हुये पुलिस ने युवती के परिवार के 6 लोगों को हिरासत में लिया था और युवती को उनकी गिरफ्त से छुड़वाया थी। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुये एम डिवीजन के एसीपी एसडी पटेल ने बताया की सात अप्रैल की देर रात ललित नामक एक युवक ने पुलिस में फोन कर के जानकारी दी की कुछ लोग उसकी पत्नी को जबरन अपहरण कर के ले गए है। जिसके आधार पर उन्होंने कार्यवाही शुरू की थी। 
पूरे मामले में पुलिस ने युवती की माँ सहित कुल 6 लोगों को हिरासत में लिया था। जो की युवती के ससुराल में जाकर उसे उठा ले आए थे। बता दें की युवती चार साल पहले युवक के संपर्क में आई थी। हालांकि घर वाले उसकी कहीं और शादी करवाने जा रहे थे, जिसके चलते दोनों ने भाग कर दिल्ली में आर्य समाज के तहत शादी कर ली। एक साल पहले ही दोनों वापिस अहमदाबाद रहने आए थे। जैसे ही इसकी जानकारी युवती के परिवार वालों को मिली। उन्होंने युवती को उसके पति के घर से चाकू की नोंक पर उठा लिया था।