अहमदाबाद : देर रात अस्पताल में महिला की हुई मौत, परिवार ने मचाया हंगामा; डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

अहमदाबाद : देर रात अस्पताल में महिला की हुई मौत, परिवार ने मचाया हंगामा; डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

अहमदाबाद के नरोदा इलाके में स्थित चौधरी अस्पताल में देर रात एक महिला की मौत हो जाने के चलते हंगामा मच गया है। सैजपूरा बोघारोड पर स्थित चौधरी अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये हंगामा मचाया था। परिजनों का कहना है कि रात को महिला को ब्लड की बोतल चढ़ाई गई थी, जिसके बाद आज सुबह ही महिला की मौत गई थी। परिजनों के हंगामे के बीच पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँचकर मामले को सँभाला था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के मेघानीनगर इलाके में रहने वाली मंजूदेवी की तबीयत बिगने के चलते उनके परिजन उन्हें नरोदा रोड पर स्थित चौधरी अस्पताल में ले गए थे। रात को इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उन्हें खून चढ़ाने के लिए और इंजेक्शन देने के लिए कहा। मंजूदेवी की खून की रिपोर्ट भी करवाई गई थी। हालांकि जब परिजनों ने यह रिपोर्ट मांगी तो उन्हें दिखाई नहीं गई और किसी भी तरह मंजूदेवी का इलाज किया गया। जिसके बाद आज सुबह उनकी मौत हो गई थी।  
(Photo Credit : sandesh.com)
परिजनों का आरोप है की डॉक्टरों द्वारा उन्हें मंजूदेवी की कोई भी रिपोर्ट नहीं दिखाई जा रही है। इसके अलावा रात को डॉक्टर ने उन्हें खून चढ़ाने की सलाह दी थी और उसके बाद सुबह उनकी मौत हो गई थी। जब परिजनों द्वारा रिपोर्ट मांगी जा रही है तो वह रिपोर्ट भी नहीं दे रहे है। सवाल करने पर वह सारी रिपोर्ट पुलिस को देंगे ऐसे जवाब मिल रहे है। ऐसे में उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दे दी है।