लिफ्ट देने के बहाने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

लिफ्ट देने के बहाने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

आठ युवकों ने एक 15 साल की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया

राज्य में लड़कियों और महिलाओं के साथ घटने वाली अनैतिक घटनाओं में कोई कमी नहीं देखी जा रही। आये दिन कहीं न कहीं से कोई न कोई खबर सामने आ ही जा रही है। अब अहमदाबाद जिले के ढोलका से ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ आठ युवकों ने एक 15 साल की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता लड़की ने आठ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार गाँव से थोड़ी दूर पर रहने वाले अपने रिश्तेदार से मिलने जा रही थी तभी दो युवक उसे बाइक से अगवा कर एक खेत में ले गए। जहां छह अन्य युवक मौजूद थे। खेत में सभी आठ आरोपियों ने एक एक करके नाबालिक के साथ जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए सभी आठ युवकों को गिरफ्तार कर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।
अहमदाबाद जिले के ढोलका निवासी 15 वर्षीय सगीरा ने गुरुवार शाम ढोलका थाने में चौंकाने वाली शिकायत दर्ज कराई थी कि वह ढोलका से 14 किलोमीटर दूर गांव में रहने वाले अपने रिश्तेदार से मिलने गई थी। उसी समय ढोलका के दो युवकों ने उसे लिफ्ट देकर गांव छोड़ने को कहा और पास के गांव के खेत में ले गए। इस दौरान दो बाइक पर छः अन्य युवक भी वहां आ गए। फिर सभी ने मिलकर उस बच्ची के साथ रेप किया।
दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने बच्ची को धमकाया और उसे छोड़कर भाग गए। बच्ची ने परिवार वालों ने इसकी जानकारी दी और ढोलका पुलिस से सामूहिक दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस ने सगीरा को मेडिकल चेकअप के लिए भेजकर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
Tags: Ahmedabad