अहमदाबाद : दिन भर घर में बैठा रहता था पति, संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी की करता था पिटाई

पूरे दिन घर में बैठा रहने वाला पति बच्चों को बाहर भेजकर पत्नी से जबरन करता था संबंध बनाने की मांग

आए दिन पति और पत्नी के बीच अनबन के कई तरह के मामले सामने आते रहते है। इन किस्सों में पति और पत्नी के बीच के झगड़ों के कारण दोनों में मतभेद हो जाते है, जो कई बार तलाक तक भी पहुँच जाते है। ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद से सामने आया है, जहां घर में पूरा दिन बैठे रहना पति मोबाइल में अश्लील फिल्में देखता रहता और पत्नी के साथ संबंध बनाने की मांग करता रहता। जब पत्नी मना करती तो पति उसकी बुरी तरह से पिटाई भी करता। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के पूर्व विस्तार में रहने वाले परिवार में पति पूरा दिन घर में बैठकर अश्लील फिल्में देखता रहता था और बच्चों को घर के बाहर भेज कर लगातार सेक्स करने के लिए कहता। पति की ऐसी विकृत मानसिकता के कारण पत्नी परेशान हो गई थी और पति को छोड़ ने के लिए भी तैयार हो गई थी। पत्नी जब भी उसे संबंध बनाने से मना करती वह उसकी पिटाई कर देता, जिसके चलते पत्नी ने महिला हेल्पलाइन की मदद ली थी। महिला हेल्पलाइन की टीम द्वारा दोनों को काउंसेलिंग किया गया। 
पत्नी के फोन करने पर महिला हेल्पलाइन की टीम तुरंत ही उनके घर पहुंची। महिला हेल्पलाइन टीम को पत्नी ने सारी बात बताई की किस तरह उसके पति की हवसखोर मानसिकता से बच्चों पर भी बुरा असर पड़ रहा है। जिसके बाद महिला हेल्पलाइन की टीम ने पति-पत्नी दोनों को समजाया था और पति और पत्नी दोनों को आपसी सहमति से रहने के लिए प्रोत्साहित किया था।
Tags: Gujarat