अहमदाबाद : मोल में मिली लड़की को प्यार के जाल में फंसा राजस्थान ले जाकर किया दुष्कर्म, बीच रास्ते में छोड़कर फरार हुआ

राजस्थान ले जाकर बनाया जबरन संबंध, पिता को जानकारी देकर पुलिस में दर्ज करवाई कार्यवाही

अहमदाबाद के एक युवक द्वारा युवती को शादी की लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किए होने का मामला सामने आया है। युवक शादी की लालच देकर युवती को भगाकर ले गया और उसके बाद उसके साथ संबंध बनाने की मांग करने लगा। हालांकि जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसकी पिटाई कर उसके साथ जबरन संबंध बनाए और उसे बीच में ही छोड़कर फरार हो गया था। जिसके चलते मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, निकोल इलाके में रहने वाली एक युवती की एक सहेली पढ़ाई करने के लिए चार महीने पहले ही सुरेन्द्रनगर से आई थी। दोनों सहेलियाँ जब निकोल डी-मार्ट घूमने गई तब वहाँ उन्हें उनकी सहेली का एक मित्र और अन्य युवक वहीं मिल गया था। इस दौरान दुष्कर्म का शिकार बनने वाली पीड़ित महिला और अंजान युवक ने आपस में मोबाइल नंबर एक्सचेंज किया था और दोनों मोबाइल से बातचीत करने लगे। 9 तारीख को आरोपी ने युवती को मैसेज कर निकोल लिंबूवाडी के पासा बुलाया था और लड़की को उसके साथ भाग जाने के लिए कहा। इसके बाद लक्जरी बस में बैठकर दोनों हिम्मतनगर पहुंचे और वहाँ से अंबाजी होकर राजस्थान के लिए पहुंचे। राजस्थान के जयपुर में युवक ने युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और स्टेम्प पेपर पर सही करवा ली थी। इसके अलावा यदि युवती शादी करने से इंकार करे तो उसे मार कर उसकी जान लेने की धमकी भी दी थी।
13 तारीख को दोनों उदयपुर से कालूपुर के लिए आए थे और वहाँ से लक्जरी बस में बैठ कर खेड़ा की और जाने के लिए निकले थे। हालांकि खेड़ा जाने के दौरान वह युवती को बीच में ही छोड़कर फरार हो गया था। इसके बाद युवती भी तारापुर उतर गई थी। जहांसे उसने अपने पिता को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद युवती के पिता ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस द्वारा पूरे मामले में और अधिक कार्यवाही की जा रही है।
Tags: Ahmedabad