राजकोट : FIR नहीं की दर्ज तो महिला वकील ने के PSI के साथ की गाली गलौज

राजकोट : FIR नहीं की दर्ज तो महिला वकील ने के PSI के साथ की गाली गलौज

PSI पर खुद को घसीट कर मारे होने का आरोप लगाया, अस्पताल में हो गई है भर्ती

राजकोट के आजीडेम के पुलिस स्टेशन में एक महिला वकील द्वारा दर्ज करवाई शिकायत पर FIR ना दर्ज होने के कारण महिला वकील ने PSI के साथ गाली गलौज की थी। आजीडेम पुलिस स्टेशन में पीएसआई एम डी वाला ने एडवोकेट भूमिकबेन परेशभाई पटेल के खिलाफ केस दर्ज करवाई थी। शिकायत के अनुसार एडवोकेट भूमिकबेन परेशभाई पटेल और उनके साथ आए अनिताबेन दासोटिया के सामने IPC की धारा 186, 504, 114 के अनुसार केस दर्ज किया है। 
अपनी शिकायत में एम डी वाला ने कहा की रविवार को जब वह दोपहर को पुलिस स्टेशन पर पहुंचे थे। जहां आवेदनकर्ता अनीताबेन उनके पास उनकी शिकायत को लेकर आए थे। जिसमें उन्होंने उनकी शिकायत के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लेने की बात कहीं थी। दोपहर को ढाई बजे के पास वह फिर से अपनी वकील भूमिकाबेन पटेल के साथ वापिस आई थी। वकील के साथ आकर वह पीआई को ऑफिस में गई थी, जह्न पीआई ने उन्हें बुलाय था। 
वहाँ उन्होंने बताया कि कुछ ही समय पहले जब अनीताबेन उनके पास आई थी, तब उन्होंने अपनी शिकायत के ऊपर कोई भी एक्शन नहीं लेना है। पर इस बारे में वकील द्वारा कहा गया कि वह आवेदनकर्ता की वकील है और वह इस बारे में FIR लिखवाना ही चाहती है। इस बारे में उन्होंने भूमिकाबेन ने काफी उग्र तरीके से बात करने लगे थे और पीआई के सामने बदतमीजी करने लगे थे। पीएसआई ने कहा की इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल, पीएसओ वहाँ आ गए थे और उन्हें काफी समझाया था। पर इसके बाद भी उन्होंने पीएसआई को भी 'तू-तड़ाक' करके बात करने लगे थे और अपनी वकील की पदवी का रोब दिखाकर अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे थे। 
फिलहाल वकील भूमिकाबेन सिविल अस्पताल में भर्ती है, जहां उन्होंने खुद को पुलिस द्वारा काफी मारे होने की शिकायत दर्ज करवाई है। भूमिकाबेन ने कहा कि उनके मुवक्किल के पासा से कोरे कागज में हस्ताक्षर ले लिए आज्ञे थे। जब इस बारे में उन्होंने पूछा तो उनके साथ मारपीट हुई होने का उन्होंने आक्षेप किया था।
Tags: Ahmedabad