अहमदाबाद : बेटियों के सामने ही महिला करती थी देवर के साथ अश्लील हरकतें, बेटियों ने की 181 अभयम में शिकायत

अहमदाबाद : बेटियों के सामने ही महिला करती थी देवर के साथ अश्लील हरकतें, बेटियों ने की 181 अभयम में शिकायत

किसी को भी शिकायत करने पर हाथ-पाँव तोड़ देने की धमकी देती थी माता

समाज में आए दिन कई निंदनीय घटनाएँ सामने आती रहती है। हालांकि अहमदाबाद से सामने आई यह घटना कुछ अधिक ही हैरान कर देने वाली है। अहमदाबाद से सामने आई इस घटना में एक महिला अपनी जवान बेटियों के सामने ही अपने देवर के साथ अश्लील हरकतें करने लगती थी। जिसके चलते परेशान बेटियों ने आखिर 181 अभयम हेल्पलाइन को फोन कर शिकायत दर्ज की थी। 
अभयम टीम ने पहुँचकर महिला के पति को बुलाया। खुद पति भी इस घटना के बारे में जानकर खुद पति भी हैरान रह गया था। अभयम टीम ने महिला से जब पूछा की वह किस के साथ रहना चाहती है तो उसने अपने देवर के साथ रहने की इच्छा व्यक्त की। हालांकि महिला की दोनों बेटियों ने अपने पिता के साथ रहने की इच्छा व्यक्त की।
इसके चलते महिला का पति अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने गाँव चला गया था। जबकि महिला अपने प्रेमी देवर के साथ रहने लगी थी। घटना के बारे में बात करते हुये पुलिस ने बताया की मामले की जानकारी मिलने पर पहले तो वह भी एक बार के लिए चौक गई थी। परिवार मूल रूप से उत्तरप्रदेश का है और गुजरात में मजूरी के लिए आया था। 
अभयम टीम को शिकायत करते हुये बेटियों ने बताया कि वह दोनों छोटी थी तभी से उनकी माता का उनके चाचा के साथ अफेयर चल रहा था। पिता की अनुपस्थिति में वह गंदी हरकतें करते थे। इस बारे में जब उन्होंने अपनी माता से बात की तो उन्होंने कहा की यदि इस बारे में उन्होंने किसी को भी बताया तो वह उनके हाथ-पाँव तोड़ कर चाचा के हवाले कर देंगी। लड़कियों की ऐसी बात सुनकर खुद पुलिस भी हैरान परेशान रह गई थी।
Tags: Ahmedabad