कॉन्डम ना होने पर सेक्स के दौरान गोंद से युवक ने किया अपना प्राइवेट पार्ट सील, हुई मौत

कॉन्डम ना होने पर सेक्स के दौरान गोंद से युवक ने किया अपना प्राइवेट पार्ट सील, हुई मौत

दूसरे दिन परिचित ने झाड़ियों में लाश को पाया, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

गुजरात के अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के पहले अपने प्राइवेट पार्ट को सील कर दिया और इसी के कारण उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान अहमदाबाद के फतेहवाड़ी में रहने वाले सलमान मिर्जा के तौर पर हुई थी। सलमान 25 साल का था और वह और उसकी प्रेमिका दोनों ड्रग एडिक्ट थे। 
'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के हवाले से पता चला की 22 जून को मिर्जा और उनकी प्रेमिका दोनों एक होटल में गए। होटल में दोनों एक दूसरे के साथ संबंध बनाने लगे। पर इसी दौरान उन्हें आभास हुआ की उनके पास निरोध नहीं है। इसके चलते युवक ने अपने निजी अंग पर गोंद लगा दिया, जिससे की उसकी प्रेमिका को गर्भ ना रहे। दूसरे दिन उनके एक परिचित शख्स ने सलमान को नजदीकी झाड़ियों में देखा। 
सलमान के करीबी ने उन्हें तुरंत ही आओने घर के गया, हलंकी इसके बाद भी जब उनकी स्थिति नहीं सुधरी तो सलमान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उनहोंने अपना दम तोड़ दिया। 25 जून को मृतक के एक रिश्तेदार ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें संदेह है कि गोंद के इस्तेमाल से से युवक कि तबीयत खराब हो गई और इसी के कारण उसकी मौत हो गई। डीसीपी प्रेमसुख डेलु ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिलहाल वह सैंपल के रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है, जिसे फोरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया है। उसी के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी।
Tags: Ahmedabad