जेब में पैसे लिये इंजेक्शन के लिये दर-दर भटका बेटा, लेकिन मां की जान न बचा सका!

जेब में पैसे लिये इंजेक्शन के लिये दर-दर भटका बेटा, लेकिन मां की जान न बचा सका!

अहमदाबाद मेन कोरोना की स्थिति हो रही है बेकाबू, अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड और इंजेक्शन की हो रही है कमी

राज्य भर में कोरोना का कहर काफी बढ़ चुका है। राज्य की सभी अस्पतालों में मरीजो की संख्या मर्यादा से अधिक हो चुकी है। अस्पतालों में बेड के साथ-साथ इंजेक्शन की कमी के भी बाते सामने आ रही है। ऐसे में इंजेक्शन की कमी के कारण अहमदाबाद में एक महिला की मौत हुई होने की घटना सामने आई है। महिला के परिवार ने आक्षेप किया की डॉक्टर ने टोसिलिझूमेब इंजेक्शन लाने के लिए कहा था, पर 4 घंटे के बाद भी उन्हें इंजेक्शन नहीं मिला। इसके कारण उनकी मौत हो गई। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 65 वर्षीय महिला को कोरोना का संक्रमण हुआ था। इसके चलते उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल किया गया था। जहां डॉक्टर ने तबीयत अधिका खराब होने के कारण उनके पुत्र को टोसिलिझूमेब इंजेक्शन लाने कहा था। इसके चलते पुत्र 65 हजार रुपए लेकर शहर की 10 से अधिक जगहों पर 4 घंटे तक भटका, पर उसे कहीं भी वह इंजेक्शन नहीं मिला। परिवार के एक सदस्य के अनुसार, मार्केट में 40 हजार की कीमत के इंजेक्शन के लिए पुत्र 65 हजार भी खर्चने को तैयार था। पर फिर भी उसे काही इंजेक्शन नहीं मिला और पुत्र को अपनी माता को खोना पड़ा। 
अहमदाबाद में कोरोना संक्रमण काफी बुरे तरीके से फ़ेल रहा है। हर दिन लगभग हजार केस दर्ज हो रहे है। ऐसे में मरीजों के लिए बेड और इंजेक्शन की कमी भी होने लगी है। जिसके कारण स्थिति काफी गंभीर हो चुकी है।