क्रिकेट : एशिया कप के ठीक पहले सामने आया विराट कोहली और बाबर आज़म का वीडियो, दोनों के बीच नजर आ रही है अच्छी बॉन्डिंग

क्रिकेट : एशिया कप के ठीक पहले सामने आया विराट कोहली और बाबर आज़म का वीडियो, दोनों के बीच नजर आ रही है अच्छी बॉन्डिंग

एशिया कप के लिए दुबई पहुंच चुकी हैं भारत और पाकिस्तान की टीमें

दो दिन में एशिया कप शुरू होने वाला है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 मैच 28 तारीख को होना है। क्रिकेट इतिहास के सबसे कड़े प्रतिद्वंद्व और क्रिकेट के इस महाजंग को लेकर क्रिकेट फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। एक समय था जब दोनों देशों के खिलाड़ी इस मुकाबले को लेकर बहुत दबाव में रहते थे पर आज का समय अलग है। अब भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान और टॉप बैटिंग स्टार बाबर आजम के बीच दोस्ती का एक और सबूत सामने आया है।
जानकारी के मुताबिक, दोनों टीमें एशिया कप के लिए दुबई पहुंच चुकी हैं और नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर जमा हो गए। इसी बीच विराट कोहली तुरंत बाबर आजम के पास पहुंचे और उनसे हाथ मिलाया। दोनों के बीच करीब एक मिनट तक बातचीत हुई। दोनों एक दूसरे से मिलकर खुश नजर आए।

कोहली के खराब फॉर्म का बचाव करते नजर आए थे बाबर

बता दें कि कोहली और बाबर के बीच अच्छी बॉन्डिंग है।  यहां तक     कि जब विराट कोहली को इंग्लैंड श्रृंखला के दौरान उनके खराब फॉर्म के लिए दुनिया भर के दिग्गजों ने लताड़ लगाई तो बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर कोहली का बचाव किया।  बाबर ने कहा कि यह वक्त भी गुजर जाएगा और कोहली को हिम्मत की जरूरत है। कोहली और बाबर आजम की मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  दोनों देशों के फैंस इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
Tags: