आईपीएल २०२२ : मुंबई-पंजाब मैच के बाद घटी अनोखी घटना, मुंबई के पूर्व फील्डिंग कोच ने क्रिकेट के भगवान के साथ किया कुछ ऐसा, हैरान रह गई दुनिया

आईपीएल २०२२ : मुंबई-पंजाब मैच के बाद घटी अनोखी घटना, मुंबई के पूर्व फील्डिंग कोच ने क्रिकेट के भगवान के साथ किया कुछ ऐसा, हैरान रह गई दुनिया

आईपीएल में कई सालों तक एक साथ मुंबई इंडियंस के साथ काम करने वाले जोंटी रोड्स और सचिन तेंदुलकर

खेल के मैदान में हर दिन कुछ न कुछ नया और अचरज कर देने वाली घटना घटती है। इस समय देश में आईपीएल चल रहा है और हर तरफ इसी का खुमार छाया हुआ है। हर दिन आईपीएल में रोमाचक मुकाबले देखने को मिल रहे है पर इसके साथ साथ खेल के अलावा भी बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। आगामी 24 अप्रैल को सचिन तेंदुलकर 49 साल के हो जाएंगे लेकिन अब भी वो मैदान पर किसी युवा क्रिकेटर की तरह नजर आते रहते हैं और उनको लेकर फैंस में दीवानगी भी थमी नहीं है। आम आदमी से लेकर बड़े खिलाड़ी भी इनके फैंस हैं। कुछ ऐसा ही नजारा बुधवार को देखने को मिला जब मुंबई और पंजाब के बीच हुए मैच के बाद क्रिकेट जगत में भगवान का दर्जा रखने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और मुंबई के पूर्व फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स का सामना हुआ।
आपको बता दें की आईपीएल में कई सालों तक एक साथ मुंबई इंडियंस के साथ काम करने वाले दोनों दिग्गज अब एक साथ नहीं बल्कि अलग अलग टीमों से साथ जुड़े हुए है। जोंटी रोड्स पंजाब किंग्स के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं, जबकि सचिन आज भी मुंबई के साथ जुड़े हुए हैं। पिछले मैच में जब पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को मात दी तो उसके बाद ये दो दिग्गज भी आमने-सामने आए और फिर जो हुआ वो काफी दिलचस्प था। सचिन को सामने पाकर ही जोंटी रोड्स तुरंत नीचे झुक गए और उनके पैर छूने लगे। सचिन भी लगभग इसके लिए तैयार थे और उन्होंने फुर्ती से जोंटी को ऐसा करने से रोका और ऊपर खींचते हुए उनको गले से लगा लिया। ये नजारा जैसे ही सामने आया उसके बाद चंद पलों में सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया।
वैसे बता दें कि किसी खिलाड़ी द्वारा सचिन तेंदुलकर के पैर छूने की कोशिश का ये पहला मामला नहीं है। भारत के ही महान पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी एक फ्रेंडली मैच में मैदान पर सचिन के पैर छूने की कोशिश करते दिखे, लेकिन सचिन ने उनको भी उसी तरह सम्मान दिया जैसा कि जोंटी रोड्स को दिया। वहीं मैच की बात करें तो इस मैच में भी मुंबई की हार हुई और इस हार के साथ ही मुंबई अपने पाँचों मैच हार चुकी है और अब उसका प्लेऑफ का सफ़र लगभग असंभव प्रतीत हो रहा है।