राजस्थान और बैंगलोर के मैच में धनश्री रही आकर्षण का केंद्र, यूजी की हर एक विकेट पर जोरदार सेलिब्रेशन किया

राजस्थान और बैंगलोर के मैच में धनश्री रही आकर्षण का केंद्र, यूजी की हर एक विकेट पर जोरदार सेलिब्रेशन किया

आईपीएल के मंगलवार को हुये मुक़ाबले में राजस्थान और बैंगलोर के बीच एक धमाकेदार मुक़ाबला हुआ था। जिसमें बैंगलोर चार विकेट से जीत गया। हालांकि मैच में गेंदबाजी के ग्रांडमास्टर कहे जाने वाले यूज़्वेंद्र चहल ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। अपने चार ओवर के क्वोटा में यूजी ने तीन विकेट लिए। हालांकि मैच में सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र रही यूज़्वेंद्र की पत्नी धनश्री चहल, जो की अपने पति की हर एक विकेट पर जोरदार डांस करते हुये दिखाई दी। 
मैच की नौवीं ओवर में चहल ने जब डेविड विली को बोल्ड किया तो धनश्री खुशी से नाचने लगी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके पहले राजस्थान और हैदराबाद के बीच हुये मैच में भी चहल ने शानदार प्रदर्शन किया था और उस वक्त भी उनकी पत्नी धनश्री उनका साथ देने के लिए वहाँ मौजूद थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। 
मैच के पहले स्टेडियम में जाते हुए धनश्री और यूज्वेंद्र
बता दें कि धनश्री एक प्रोफेशनल डांसर है और अपने यूट्यूब चेनल पर आए दिन अपने डांस से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती है। साल 2020 में धनश्री और चहल की शादी हुई थी। जिसके बाद अक्सर यूज़्वेंद्र की कई मैचों में मौजूद रह कर उन्हें चीयर करती है।
Tags: