धोनी-गंभीर : जिनकी दुश्मनी की हवाबाजी खूब होती रही वो बड़ी सहजता से बतियाते नजर आये!

धोनी-गंभीर : जिनकी दुश्मनी की हवाबाजी खूब होती रही वो बड़ी सहजता से बतियाते नजर आये!

आईपीएल की 15वीं सीजन में चेन्नई और लखनऊ के बीच हुये मैच में लखनऊ की टीम ने चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई की मैच हो और मैच के बाद धोनी क्या कर रहे है उसकी बात ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। लखनऊ के सामने मैच के बाद भी कैमरा फिर एक बार धोनी के पास गया, जहां वह अपने भूतपूर्व साथी खिलाड़ी गौतम गंभीर से बात करते हुये नजर आए। दोनों दिग्गज प्लेयर बड़ी गंभीरता से बातचीत करते हुये नजर आए थे, जिसे कैमरा ने कैद कर लिया था। 
आम तौर पर धोनी और गंभीर के बीच दुश्मनी होने की खबरें सामने आती रहती है। कहा जाता है कि पूर्व भारतीय कप्तान धोनी और गंभीर के एक दूसरे के साथ अधिक मजबूत संबंध नहीं रहे है। हालांकि चेन्नई और लखनऊ के बीच हुये मैच के बाद की तस्वीरों के वायरल होने के बाद अब इस अफवाओं पर भी धीरे से विराम लगता हुआ दिखाई दे रहा है।
मैच के बाद के वायरल पीक में देखा जा सकता है की धोनी लखनऊ के बोलर्स को कुछ टिप्स दे रहे है और उसी समय लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर वहाँ पहुँच गए थे। जिसके बाद वह धोनी के साथ बात करने लगे थे। वीडियो पर से यह स्पष्ट दिखाई दे रहा था की दोनों को एक दूसरे से कोई भी तकलीफ नहीं है। 
बात करे लखनऊ और चेन्नई के बीच हुये इस मैच की तो पहले बैटिंग करते हुये चेन्नई ने 20 ओवर में 210 का स्कोर बनाया था। जिसमें रॉबिन उथप्पा ने अर्ध शतकिय पारी खेली थी। लखनऊ को जीत के लिए आखिरी दो ओवर में 34 रनों की जरूरत थी। जब युवा आयुष बदौनी ने शानदार केमियों खेलते हुये लखनऊ को जीत दिलाई थी। इसके पहले एडविन लुईस और डी कोक की शानदार बल्लेबाजी की थी। इसके पहले चेन्नई के बल्लेबाजों ने भी शानदार बल्लेबाजी की थी। उथप्पा की शानदार अर्ध शतक के अलावा शिवम दुबे, मोइन अली ने भी तेज पारियाँ खेली थी, अंत में खुद महेंद्रसिंह धोनी ने भी मात्र 6 गेंदो में 16 रनों का योगदान दिया था।
Tags: