आईपीएल २०२२: लखनऊ के इस खिलाड़ी ने किया चेन्नई के प्रशंसक को घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

आईपीएल २०२२: लखनऊ के इस खिलाड़ी ने किया चेन्नई के प्रशंसक को घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

स्टेडियम में बैठी एक महिला लखनऊ के एक बल्लेबाज द्वारा लगाये एक शॉट के कारण चोटिल, वीडियो इस समय वायरल हो रहा

इंडियन प्रीमियर लीग में कल चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच जबरदस्त हाई स्कोरिंग मैच खेला गया। इस मैच को केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीत लिया, जबकि जडेजा की कप्तानी वाली सीएसके इस सीजन में लगातार दूसरी बार हार गई थी। हालांकि, मैच का एक जबरदस्त वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि स्टेडियम में बैठी एक महिला लखनऊ के एक बल्लेबाज द्वारा लगाये एक शॉट के कारण चोटिल हो गयी।
आपको बता दें कि वायरल हो रहा मैच का वीडियो लखनऊ के बल्लेबाजी समय और युवा बल्लेबाज आयुष बडोनी के छक्के का है। मैच में लखनऊ को आखिरी 12 गेंदों में 34 रन चाहिए थे, जिसमें 6 विकेट हाथ में थे। इस समय चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने 19वां ओवर करने के लिए तेज गेंदबाज शिवम दुबे को गेंद दी। इसी ओवर की पहली ही गेंद पर क्रीज पर मौजूद आयुष बडोनी ने स्वीप शॉट लगाते हुए डीप स्क्वेयर लेग पर लंबा छक्का लगाया। बडोनी के छक्के से गेंद सीधे स्टैंड पर जाकर फीमेल फैन के सिर पर जा लगी। कैमरे ने उस दृश्य को कैद कर लिया, जिसमें एक महिला प्रशंसक ने गेंद के सिर पर लगने के बाद अपना सिर पकड़ रखा था।
आपको बता दें कि यह देखने के बाद कमेंट्री कर रहे लोग भी इस घटना से भयभीत दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि उस समय उम्मीद थी कि महिला गंभीर रूप से घायल नहीं हुई थी। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि बडोनी के छक्के की फीमेल फैन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को चीयर करने आई थी, फीमेल फैन येलो पहनी हुई थी और जडेजा की टीम को चीयर कर रही थी।
मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने सात विकेट पर 210 रन बनाए। मैच में रॉबिन उथप्पा ने 27 गेंदों में 50 और शिवम दुबे ने 30 गेंदों में 49 रन बनाए। जवाब में लखनऊ ने 4 विकेट खोकर 211 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम के लिए क्विंटन डी कॉक ने 45 गेंदों में 61 रनों की नाबाद पारी खेली और एविन लुईस ने 23 गेंदों में 55 रन की नाबाद पारी खेली। बडोनी ने 9 गेंदों में नाबाद 19 रन बनाए जिसमें उन्होंने 2 छक्के लगाए।
Tags: