यूजर्स के लिए जियो का अनोखा तोहफा, फ्री में देख सकेंगे आईपीएल; जानें कैसे

यूजर्स के लिए जियो का अनोखा तोहफा, फ्री में देख सकेंगे आईपीएल; जानें कैसे

कुछ चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है क्रिकेट एड ऑन पैक का लाभ

आज से दुनिया की सबसे बड़ी T20 लीग आईपीएल का शुभारंभ होने जा रहा है। देश भर में आईपीएल को हर कोई पसंद करता है। शाम होते ही लोग अपने घरों में बैठकर टीवी के सामने बैठ जाते है। हालांकि आज के व्यस्त समय में लोग आईपीएल के शुरू होने के समय तक घर नहीं पहुँच पाते। जिसके चलते वह मोबाइल में आईपीएल देख लेते है। मोबाइल में आईपीएल देखने के लिए खास तौर पर लोगों को Hotstar का सब्स्क्रिप्शन लेना पड़ता है। क्योंकि आईपीएल का जीवंत प्रसारण मात्र होतस्टार पर ही होता है। हालांकि कई लोगों के लिए यह सब्स्क्रिप्शन लेना काफी महंगा होता है। हालांकि इसके लिए जियो द्वारा आईपीएल रसिकों के लिए फ्री में आईपीएल देखने की व्यवस्था की है। 
जियो द्वारा खास तौर पर क्रिकेट एड-ऑन प्लान लॉंच किया गया है। जिसकी सहायता से आप आईपीएल का पूरा आनंद ले सकते है। तो आइये आपको बताते है कि इस खास आईपीएल प्लान में आपको क्या-क्या सुविधा मिलेगी। जियो के इस नए प्लान की कीमत 279 रुपये है। जिसके साथ आपको एक साल का सब्स्क्रिप्शन और 15 जीबी हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा। जो की आपके वर्तमान प्लान के साथ ही चलेगा। 
हालांकि कंपनी का यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। यह प्लान कंपनी द्वारा कुछ ही टेलिकॉम यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया गया है। कंपनी द्वारा जारी की गई नोटिफिकेशन भी कुछ लोगों को ही दिखाई दे रही है। ऐसे में यदि आप भी जानना चाहते है कि यह प्लान आपके लिए उपलब्ध है या नहीं तो आप जियो की मोबाइल एप पर जाकर चेक कर सकते है। हालांकि जो लोग इस क्रिकेट एड ऑन डेटा के लिए उपयुक्त नहीं है। उनके लिए भी जियो द्वारा पहले से ही लागू 499 रुपये के प्रीपेड प्लान का इस्तेमाल भी किया जा सकता है।
Tags: