शेन वार्न की मौत से पहले उनके विला में चार युवतियां मसाज के लिए आई थीं, थाईलैंड पुलिस तथ्य खंगाल रही

शेन वार्न की मौत से पहले उनके विला में चार युवतियां मसाज के लिए आई थीं, थाईलैंड पुलिस तथ्य खंगाल रही

4 मार्च की शाम को थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गए 52 साल के शेन वॉर्न के निधन की खबर आई

थाईलैंड में ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी और दिग्गज स्पिनर शेन वार्न की मौत की जांच चल रही है। सोमवार को थाई पुलिस ने शेन वॉर्न की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की जानकारी सभी को दी। पुलिस ने बताया है कि महान क्रिकेटर शेन वार्न का निधन प्राकृतिक कारणों से हुआ है और इसमें किसी तरह की साजिश या गड़बड़ी का शक नहीं है। पुलिस के अनुसार शव के परीक्षण के रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी मृत्यु प्राकृतिक कारणों से हुई थी। साथ ही ये भी बताया गया कि जांचकर्ता जल्द ही अटॉप्सी रिपोर्ट सामने रखेंगे।
बता दें कि 4 मार्च की शाम को थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गए 52 साल के शेन वॉर्न के निधन की खबर आई थी। एक विला में रह रहे शेन वॉर्न को उनके कमरे में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। शेन वॉर्न को एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। थाई पुलिस ने शुरू में किसी भी गलत काम से इनकार किया, लेकिन कहा कि वे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा करेंगे। पुलिस ने शेन वॉर्न के तीन दोस्तों से भी पूछताछ की। पुलिस के अनुसार वॉर्न की मौत की कई दिनों तक जांच की गई थी और किसी भी तरह की गड़बड़ी के कोई संकेत नहीं मिले हैं। उनके पार्थिव शरीर को परिवार को लौटाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई दूतावास के अधिकारियों को स्थानांतरित करने की तैयारी की जा रही है।
बता दें, शेन वॉर्न की मौत को लेकर उनके मैनेजर का बयान भी सामने आया है। शेन वॉर्न के मैनेजर जेम्स एर्स्किन ने खुलासा किया है कि ऑस्ट्रेलियाई महान स्पिनर छुट्टी पर जाने से पहले पिछले दो हफ्तों से लिक्विड डाइट पर हैं। उन्होंने सीने में दर्द और पसीने की भी शिकायत की। मौत से चंद रोज पहले ही वॉर्न ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर डालकर कहा था कि वह वजन कम करने की प्रक्रिया में हैं। 
एर्स्किन ने कहा "वे एक अजीब आहार पर रहते थे। वर्तमान में इस प्रकार के आहार में वे 14 दिनों तक केवल तरल पदार्थ ले रहे थे। ऐसा वे तीन-चार बार कर चुके हैं।” वार्न के परिवार ने थाई पुलिस को यह भी बताया कि उन्हें दिल की समस्या और अस्थमा था।
Tags: