आईपीएल 2022 : इस नई टीम को लगा बहुत बड़ा झटका

आईपीएल 2022 : इस नई टीम को लगा बहुत बड़ा झटका

इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 से अपना नाम लिया वापस

आईपीएल 2022 के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। 26 मार्च से इसका आगाज होना है और इस बाद लखनऊ और गुजरात के रूप में दो टीमें पहली बार आईपीएल में सिरकत करने जा रही है। इस बीच गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है। गुजरात टाइटंस के ओपनर और इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय ने मंगलवार को निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2022 से अपना नाम वापस ले लिया। जेसन को गुजरात टाइटंस ने उनके बेस प्राइस दो करोड़ रुपये में खरीदा था। इस बारे में इस अंग्रेजी खिलाड़ी ने एक ट्वीट करते हुए ये जानकारी साझा की है। अपने ट्विट में जेसन ने हार्दिक पांड्या के नाम का भी जिक्र किया है। 
आपको बता दें कि ट्वीट करते हुए जेसन रॉय ने लिखा “सभी को नमस्कार, खासतौर पर गुजरात टाइटंस फैन्स और स्क्वॉड को। मैंने भारी दिल से यह फैसला किया है कि मैं इस साल आईपीएल में उपलब्ध नहीं रहूँगा। मुझपर भरोसा जताने और ऑक्शन में मुझे खरीदने के लिए मैं गुजरात टाइटंस के मैनेजमेंट और कप्तान हार्दिक पांड्या को धन्यवाद देता हूं। हालांकि, पिछले तीन सालों से इस दुनिया में जो कुछ हो रहा है, उसने मुझपर प्रभाव छोड़ा है। मुझे लगता है कि फिलहाल अपने परिवार के साथ मुझे समय बिताने की जरूरत है। इसके साथ ही मैं खुद पर अपने गेम को सुधारने पर अगले कुछ महीने ध्यान दूंगा। यह साल हमारे लिए काफी व्यस्त रहने वाला है। मैं गुजरात टाइटंस का सभी मैच देखूंगा और उन्हें पूरे टूर्नामेंट में सपोर्ट करूंगा। मैं उन्हें पहली आईपीएल ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहता हूं। 
गौरतलब है कि इस साल आईपीएल का 15वां संस्करण 26 मार्च से 29 मई तक मुंबई और पुणे के कई स्टेडियम में खेला जाएगा। 10 टीमों को दो-दो अलग-अलग ग्रुप में बांटा गया है। इनके बीच ग्रुप में 70 मैच खेले जाएंगे। ग्रुप-बी में चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के साथ रखी गई गुजरात ने जेसन रॉय के अलावा मोहम्मद शमी, मैथ्यू वेड और लोकी फर्ग्यूसन जैसे खिलाड़ियों को भी खरीदा। गुजरात ने इस साल हार्दिक, राशिद खान और शुभमन गिल को रिटेन किया था। इसके अलावा ग्रुप ए में मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीमें होंगी।
Tags: