कोहली और पंत को मिलेगा आराम, वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 नहीं खेलेंगे

कोहली और पंत को मिलेगा आराम, वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 नहीं खेलेंगे

पंत और कोहली दोनों श्रीलंका के खिलाफ होने वाली श्रृंखला से भी चूक सकते है

कल भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे टी20 मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। रविवार को सीरीज का आखरी मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले खबर सामने आई है। पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना तीसरा टी20 मैच नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई ने उन्हें ब्रेक दिया है। 
जानकारी के मुताबिक, विराट कोहली तीसरे टी20 से पहले वह अपने परिवार से मिलेंगे। दूसरे टी20 मैच में विराट कोहली ने अच्छा अर्धशतक खेलकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए लेकिन एक बार फिर इसे शतक में बदलने में नाकाम रहे।
वहीं खबर है कि तीसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत को भी आराम दिया गया है। दूसरे टी20 मैच में भी पंत ने शानदार पारी खेली और भारत को जीत दिलाई। पंत और कोहली दोनों श्रीलंका के खिलाफ होने वाली श्रृंखला से भी चूक सकते हैं। इन दोनों ने अपने लिए आराम मांगा है।
(Photo : IANS)
बता दें कि श्रीलंकाई टीम भारत में टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज खेलेगी। कोहली और पंत के टेस्ट सीरीज में वापसी की उम्मीद है जहां विराट अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं। वहीं बीसीसीआई ने श्रीलंकाई टीम के आगामी भारत दौरे के कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा की है, जिसके अनुसार अब पहला टी20 मैच लखनऊ में और अगले दो मैच धर्मशाला में खेले जाएंगे. इसके अलावा पहला टेस्ट मैच अब 4 से 8 मार्च तक मोहाली में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट 12-16 मार्च के बीच बेंगलुरु में खेला जाएगा।
Tags: