भारत की हार के साथ ही रोने लगा यह मशहूर खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

भारत की हार के साथ ही रोने लगा यह मशहूर खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी कैमरे के सामने रोने लगा। टीम इंडिया के ऑलराउंडर दीपक चाहर ने भारत के लिए लगभग मैच जीत लिया, लेकिन कुछ ही रन रहते हुए वह आउट हो गए। जब अन्य बल्लेबाजों ने अफ्रीकी गेंदबाजों के खिलाफ अपने हथियार डाल दिये तब दीपक चाहर ने तेज अर्धशतक लगाकर टीम इंडिया को जिताने की पूरी कोशिश की।
भारतीय टीम अगर केपटाउन के इस मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत जाती तो इतिहास रच सकती थी, क्योंकि अब तक इस मैदान पर कोई भी टीम 288 रन नहीं बना सकी थी। दीपक चाहर ने 34 गेंदों में 54 रन बनाकर मैच जीतने की पूरी कोशिश की लेकिन फिनिश लाइन को पार नहीं कर सके। जिससे वह काफी निराश हो गए थे। यदि दीपक कुछ गेंद और क्रीज़ पर रह जाते तो भारत की जीत को सुनिश्चित कर सकते थे। 
हार के बाद दीपक चाहर की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने दीपक के समर्थन में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि भारत महज 4 रन से हार गया, अफ्रीका ने सीरीज 3-0 से जीत ली लेकिन दीपक चाहर को सलामी दी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि दीपक ने अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेली, बधाई हो। एक यूजर ने दीपक चाहर की बोल्ड पारी पर लिखा कि आपने शानदार पारी खेली।
भारत की हार के बाद एक यूजर ने निराश दीपक पर लिखा कि यह देखकर बहुत दुख हुआ। गेंदबाज होने के बावजूद उन्होंने बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी की ताकि उनकी टीम जीत सके, लेकिन अंत में दीपक के आउट होने से सब कुछ बर्बाद हो गया। आपको बता दें कि भारतीय टीम 49.2 ओवर में 283 रन पर ऑल आउट हो गई। एक समय दीपक के चेहरे ने 31 गेंदों पर अर्धशतक बनाकर मैच को करीब ले लिया। ऐसा लग रहा था कि वह मैच जीतकर वापसी करेंगे। हालांकि चाहर 34 गेंदों में 54 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल टीम को जीता नहीं सके। भारतीय टीम के ऑल आउट होते ही दीपक चाहर भावुक हो गए और रोने लगे। इन दृश्यों को कैमरे में भी कैद किया गया। दीपक चाहर के अलावा शिखर धवन ने 61 और विराट कोहली ने 65 रन की पारी खेली.