पंत की लापरवाही पर किंग कोहली हुये खफा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन

पंत की लापरवाही पर किंग कोहली हुये खफा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन

भारत और आफ्रिका के बीच हुई तीन वन-डे मैचों की सीरीज को आफ्रिका ने 3-0 से जीत ली है। शृंखला के अंतिम मैच में एक समय ऐसा आया जब कुछ ही समय पहले कप्तानी छोड़ने वाले कोहली का क्रोध अपने चरम पर पहुँच गया। टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए 288 रनों का लक्ष्य मिला था। हालांकि इस लक्ष्य के समेन टीम मात्र 283 रन ही बना सकी और मैच चार रनों से हार गई। मैच के दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत का आउट होना सबकी हैरानी और चर्चा का कारण बना रहा।
दरअसल जिस समय पंत बल्लेबाजी करने आए टीम का स्कोर 116/2 था और टीम को एक अच्छी पार्टनरशिप की जरूरत थी। हालांकि पंत ने फेहलुकवायो की गेंद पर दीप पॉइंट से आगे आकर शॉट मारने का विचार किया और एक आसान सा कैच दे बैठा। पंत द्वारा अपनी पहली ही गेंद पर इस तरह का लापरवाही भरा शॉट देखकर किंग कोहली काफी क्रोधित हो गए थे। विराट कोहली लगातार पंत को घूरते ही रहे थे।
पंत के आउट होने के बाद कोहली ने टीम को संभालने की कोशिश तो की पर वह उसे पूर्ण नहीं कर पाये। कोहली के आउट होते ही टीम पर हार का खतरा मंडराने लगा। हालांकि अंत में दीपक चाहर की तेज तर्रार पारी की बदौलत टीम को जीत की आशा तो हुई पर अंत में वह आशा भी समाप्त हो गई।
Tags: