धोनी ने आईपीएल-2022 में खेलने के संकेत दिए, चेन्नई में विदाई मैच होने की उम्मीद

धोनी ने आईपीएल-2022 में खेलने के संकेत दिए, चेन्नई में विदाई मैच होने की उम्मीद

नई दिल्ली, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)| चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी ने मंगलवार को संकेत दिया कि वह आईपीएल के कम से कम एक और सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए खेलना जारी रखेंगे। संभावना है कि उनके प्रशंसक उन्हें अगले साल चेन्नई में 'फेयरवेल गेम' में देख सकेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के 2022 में मेगा नीलामी के बाद एक बड़े संक्रमण चरण से गुजरने की संभावना है और ऐसी अटकलें हैं कि एमएस धोनी पीली जर्सी में दिखाई देंगे या नहीं।
हालांकि, 40 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने वाले एक कार्यक्रम में कहा कि उन्हें चेन्नई में अपना आखिरी मैच खेलने की उम्मीद है। धोनी ने वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए कहा, "जब विदाई की बात आएगी, तब भी आप आ सकते हैं और मुझे सीएसके के लिए खेलते हुए देख सकते हैं और यह मेरी विदाई का खेल हो सकता है। आपको मुझे विदाई देने का मौका मिलेगा। उम्मीद है, हम चेन्नई आएंगे और अपना आखिरी मैच खेलेंगे। वहां पर हम और प्रशंसकों से भी मिल सकते हैं।"
भारत के पूर्व कप्तान, जिन्होंने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, 2019 के बाद से चेन्नई में नहीं खेले हैं, क्योंकि कैश-रिच लीग का 2020 सीजन यूएई में आयोजित किया गया था और सीएसके ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में मैच खेले थे। इससे पहले मुंबई को कोविड-19 के कारण निलंबित कर दिया गया था। पिछले साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले पर एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए धोनी ने कहा, "इससे बेहतर दिन 15 अगस्त नहीं हो सकता।"
बड़े मैचों में संकटपूर्ण परिस्थितियों में बने रहने की सीएसके की क्षमता के बारे में बात करते हुए, धोनी ने कहा, "हम इसे यथासंभव सामान्य रखने की कोशिश करते हैं। हम पर्याप्त नींद लेकर अच्छी तैयारी करने की कोशिश करते हैं और हम जिस विपक्ष के खिलाफ खेल रहे हैं, उसके लिए तैयारी करते हैं।" तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स इस समय आईपीएल 2021 में 18 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।
Tags: