गेंदबाजों के छोटे स्पैल ने जीत में अहम भूमिका निभाई : धोनी

गेंदबाजों के छोटे स्पैल ने जीत में अहम भूमिका निभाई : धोनी

अबु धाबी, 27 सितम्बर (आईएएनएस)| चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि अबु धाबी के गर्म वातावरण में गेंदबाजों के छोटे स्पैल ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ख्रिलाफ मिली जीत में अहम भूमिका निभाई। चेन्नई ने अंतिम गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में केकेआर को दो विकेट से हराया था।
धोनी ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने पिच पर अच्छी गेंदबाजी की। गेंदबाजों ने जिम्मेदारी उठायी। यह नहीं भूलना चाहिए कि यहां कितना गर्म माहौल था। यह दोपहर का मैच था जो तेज गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होता। हमने इन्हें छोटी स्पैल देने की कोशिश की। एक या दो ओवर की स्पैल जिससे इनकी ऊर्जा बनी रहे।"
उन्होंने कहा, "हमने गेंदबाजी में अच्छा किया। 170 का स्कोर अच्छा था क्योंकि यह पहले मैच की तरह नहीं था जहां विकेट धीमा था। जब स्पिनर रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे तो आपने देखा होगा कि यह अच्छे से आ रही थी। लेकिन जिस तरह हमने शुरूआत की उसे देखते हुए मुझे लगता है कि केकेआर तारीफ के काबिल है क्योंकि उन्होंने वहां से वापसी की।" धोनी ने कहा, "यह कहने में खुशी होती है कि हमने अपनी दिक्कतों में सुधार किया है और विजयी लय में आना सुखद है।"

Tags: