Jarvo69 फिर आ गया!, फील्डिंग के बाद अब बैटिंग लेने पहुंचा

Jarvo69 फिर आ गया!, फील्डिंग के बाद अब बैटिंग लेने पहुंचा

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक बार फिर से मशहूर जार्वों मैदान में दिखाई दिये। भारतीय टीम की जर्सी पहनकर दूसरे टेस्ट मैच में फील्डिंग करने के लिए आए जार्वों इस बार बैटिंग करने के लिए आ पहुंचे थे। 
तीसरे मैच में रोहित शर्मा के आउट होने के बाद मैदान पर कोहली की जगह पर जार्वों को मैदान पर आते देखा गया। हालांकि जैसे ही जार्वों बैटिंग के लिए आया कुछ ही समय में सिक्यूरिटी गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और मैदान में से बाहर निकाला। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा। जिसमें कई लोगों ने जार्वों को कोहली की जगह नया नंबर फॉर बैट्समेन बनने भी बोला। 
हालांकि कई फैंस इस बात से नाराज भी दिखे और उन्होंने जार्वों को हिरासत में लेने के लिए भी कहा। उल्लेखनीय है कि दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भी जार्वों मैदान में आ गया था और भारतीय फील्डर्स की फील्ड सैटिंग भी की थी। दिन के खेल के बाद जार्वो ने एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने खुद की पहचान बताई थी। जार्वोंने कहा कि हा वह जार्वो है और उन्हें भारत की तरफ से खेलने वाले पहले श्वेत खिलाड़ी होने पर गर्व है। उल्लेखनीय है की दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भी जार्वों मैदान पर आए थे और भारतीय टीम के लिए फील्ड लगाई थी, इस टेस्ट मैच में भारत की जीत हुई थी। ऐसे में क्या इस बार भी जार्वों का आना भारत के लिए लकी साबित होगा यह देखना रहा।
Tags: