भारत-श्रीलंका के बीच होनेवाली वन-डे सीरीज की नई डेट आई सामने, BCCI ने ट्वीट कर किया ऐलान

भारत-श्रीलंका के बीच होनेवाली वन-डे सीरीज की नई डेट आई सामने, BCCI ने ट्वीट कर किया ऐलान

18 जुलाई से शुरू फिर से शुरू होगी वन-डे सीरीज, श्रीलंका कोच ग्रांट फ्लावर और अन्य सपोर्ट स्टाफ इंग्लैंड से आने के बाद हुये है कोरोना पॉज़िटिव

भारत और श्रीलंका के बीच 13 जून से शुरू होने वाली वन-डे सीरीज को लेकर नए अपडेट आए है। इसके पहले श्रीलंका बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा एनालिस्ट जीटी निरोशन का कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद सीरीज को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। अब यह सीरीज 18 जुलाई से शुरू करने का फैसला लिया गया है। 
न्यूज एजंसी ANI के साथ बात करते हुये बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने कहा कि कुछ ही समय में दिखे कोरोना के केसों को देखते हुये अब यह सीरीज 18 जुलाई से शुरू करने का फैसला लिया गया है। बता दे कि शिखर धवन कि अगुवाई में भारतीय टीम श्रीलंका में वन-डे तथा टी-20 सीरीज खेलने के लिए आई थी। फिलहाल भारतीय टीम ने अपना क्वारंटाइन समय पूर्ण कर लिया है और अब टीम कोलंबो में ट्रेनिंग कर रही है। इस सीरीज में भारत की और से विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ी नहीं गए है। 
विराट कोहली और रोहित शर्मा तथा अन्य कई सीनियर खिलाड़ी फिलहाल इंग्लैंड के सामने पाँच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे है। इस दौरे पर भारत ने अपनी एक अन्य टीम भेजी है, जिसका कप्तान शिखर धवन तथा कोच राहुल द्रविड़ को बनाया गया है। इसके पहले भारत और श्रीलंका की वनडे सीरीज 13 से 18 जुलाई तथा टी-20 सीरीज 21 से 25 जुले के बीच होने वाली थी। 
Tags: