गेंदबाजी करते विराट कोहली का वीडियो देख जागेगा कुतूहल

गेंदबाजी करते विराट कोहली का वीडियो देख जागेगा कुतूहल

18 जून से शुरू होने जा रहा है डबल्यूटीसी का फाइनल, इंट्रा स्क्वोड मैच के जरिये की फ़ाइनल की प्रेक्टिस

जल्द ही कोहली की अगुवाई में 18 जून से न्यूजीलैंड के सामने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए उतरेगी। चैंपियनशिप के पहले भारतीय टीम द्वारा इंट्रा स्क्वोड प्रेक्टिस मैच की गई थी। जिसमें टीम के सभी खिलाड़ियों ने बैटिंग और बॉलिंग की खास प्रेक्टिस की थी। मैच में खुद विराट कोहली खुद भी बॉलिंग करते दिखे। जिसके चलते लोगों में काफी अटकले शुरू हो चुकी है। 
अपने ट्विटर अकाउंट पर बीसीसीआई द्वारा इंट्रा स्क्वोड के दौरान कैप्टन विरुद्ध कैप्टन के जंग में विराट कोहली ने दूसरी टीम के कैप्टन के एल राहुल को इनस्विंग डिलिवरी करते हुये बॉलिंग की थी। अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुये बीसीसीआई ने तीन ऑप्शन देते हुये आगे क्या हुआ होगा पूछा। जिसमें बीसीसीआई ने स्ट्रेट ड्राइव, डिफेंस और एलबीडबल्यू इस तरह के तीन ऑप्शन दिये थे। 
ऐसे में कई लोगों ने डबल्यूटीसी के बारे में अटकलें लगाते हुये ट्वीट किया की शायद वह डबल्यूटीसी के फाइनल में बॉलिंग कर सकते है। बता दे की अंडर-19 क्रिकेट के दौरान विराट कोहली काफी बॉलिंग करते थे, पर प्रोफेशनल क्रिकेट में उन्होंने ज्यादा बॉलिंग नहीं की। विराट के नाम पर वन-डे और टी-20 क्रिकेट में मिलाकर 8 विकेट ली थी। पर टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम कोई भी विकेट नहीं है। इसके अलावा कोहली ने अब तक कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है और उनके पास अपनी पहली आईसीसी ट्रॉफी जीतने का एक सुनहरा मौका है। 
Tags: