ढाका प्रिमियर लीग में दिखा शाकिब का गुस्सा, अंपायर के सामने से उखाड़ कर फेंके स्टंप

ढाका प्रिमियर लीग में दिखा शाकिब का गुस्सा, अंपायर के सामने से उखाड़ कर फेंके स्टंप

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोगों ने बताया अनप्रोफेशनल

बांग्लादेश के ऑल राउंडर शाकिब अल हसन आए दिन किसी ना किसी कारणों से सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं। कभी अपनी खूबसूरत पत्नी के कारण तो कभी अपनी फिटनेस के कारण शाकिब अल हमेशा मीडिया हेडलाइंस में चमकते ही रहते है। इन सबके अलावा शाकिब अल हसन कई बार अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए भी जाने जाते है। 
ढाका प्रीमीयर लीग के एक मैच के दौरान शाकिब का यह स्वभाव फिर से एक बार सबके सामने आया, जब मैच के दौरान ही वह अंपायर के साथ उलझ गए। इतना ही नहीं गुस्से में आकर शाकिब ने तीनों स्टंप भी उखाड़ कर फेंक दिए। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद कई लोग उनके के इस व्यवहार को अनप्रोफेशनल बता रहे हैं।
मैच के दौरान किए इस कृत्य के बाद शाकिब ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सभी से माफी भी मांगी । ट्विटर पर इस घटना का उल्लेख करते हुए शाकिब ने बताया कि वह सभी से अपने इस व्यवहार के लिए माफी मांगते हैं। उनके जैसे अनुभवी क्रिकेटर के पास से कोई इस तरह के व्यवहार की आशा नहीं रखता। हालांकि कभी-कभी तनावपूर्ण माहौल में ऐसा हो जाता है। पर भविष्य में वह इस तरह कोई गलती नहीं करने का आश्वासन देते हैं। 
बता दें कि इस मैच में शाकिब अल हसन एक बार नहीं, परंतु दो बार अंपायर के ऊपर गुस्सा होते दिखे। जब शाकिब बॉलिंग में आए तो अपने पहले ही ओवर में उन्होंने मुश्फिकर रहीम के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की। उनकी इस अपील ने अंपायर ने नकार दिया। अंपायर द्वारा खुद की अपील नकारने को लेकर शाकिर काफी क्रोधित हो गए और उन्होंने स्टंप्स के ऊपर अपनी लात मार दी। 
इसके कुछ समय के बाद किस बात पर फिर से शाकिब ने अपना गुस्सा दिखाया और अपने हाथ से उठाकर तीनों स्टंप्स जमीन से उखाड़ कर फेंक दिए। बता दें कि शाकिब अल हसन बांग्लादेश के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 343 मैचों में 569 विकेट लिए है और विश्व के दिग्गज ऑलराउंडर में उनका नाम शुमार होता है। 
Tags: