एशेज में आत्मविश्वास पाने के लिए 5-0 से भारत का सूपड़ा साफ करना चाहते हैं रूट

एशेज में आत्मविश्वास पाने के लिए 5-0 से भारत का सूपड़ा साफ करना चाहते हैं रूट

एशेज के पहले होने वाले सभी सात मैचों को जीतने की आशा रखते है रूट

लंदन, 2 जून (आईएएनएस)| इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा है कि आठ दिसंबर से शुरू होने वाली एशेज सीरीज की अच्छी तैयारी करने के लिए वह अगस्त-सितंबर भारत के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप हासिल करना चाहते हैं। रूट की कप्तानी में इंग्लैंड को इस समर में सात टेस्ट मैच खेलने हैं और इंग्लिश कप्तान सभी मैचों में जीत दर्ज करना चाहते हैं। इंग्लैंड की टीम बुधवार से न्यूजीलैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।
(Photo: IANS)
रूट ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, " इस पूरे समर में ऑस्ट्रेलिया के बारे में लगातार बातचीत होने वाली है। इससे दूर होने की कोई बात नहीं है। हमने लंबे समय से कहा है कि अब हम उस सीरीज की योजना बना रहे हैं। एक इंग्लिश फैंस और एक इंग्लिश खिलाड़ी के रूप में मेरा यह मानना है कि यह एक ऐसी प्रतिष्ठित सीरीज है और यह काफी मायने रखती है।"
उन्होंने कहा, " जब आप तैयारी की बात करते हैं तो मेरा मानना है कि आस्ट्रेलिया जाने से पहले सभी सात टेस्ट मैचों में जीत दर्ज करना, तैयारी के लिहाज से सबसे बेस्ट तरीका होगा औइ इससे आपको काफी आत्मविश्वास मिलेगा। मौजूदा समय में दुनिया की दो बेस्ट टीमों के खिलाफ खेलना, खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा मौका है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

Tags: