इस क्रिकेटर की पत्नी ने शादी से पहले ही कर दी सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी फरमाइश

इस क्रिकेटर की पत्नी ने शादी से पहले ही कर दी सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी फरमाइश

इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज ब्रॉड की मंगेतर को चाहिए एक रॉयल साइज परिवार

लोग कहते है की शादी के बाद हर घर में मात्र पत्नी की ही चलती है। हालांकि कई किस्सों में शादी के पहले ही लोगों को आने वाली बीवी की सभी इच्छाएं पूरी करनी पड़ती है। कुछ इसी तरह की परिस्थिति में फंसे है इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज स्टुअर्ट ब्रॉड, जिनकी पत्नी ने शादी के पहले ही अपनी फर्माइशों का पिटारा खोल दिया है। 
स्टुअर्ट ब्रॉड और ब्रिटिश सिंगर मोली किंग की पिछली जनवरी में ही सगाई हुई थी। सगाई की तसवीरों को शेयर करते हुये ब्रॉड ने लिखा था की साल 2021 की इससे अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती। दोनों साल 2012 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी बीच एक इंटरव्यू में ब्रॉड की मंगेतर मोली ने कहा की वह और ब्रॉड ज्यादा समय तक एक साथ नहीं रह पाते। हालांकि जब भी वह साथ होते है, उनका वक्त शानदार होता है। पर जब ब्रॉड उनके साथ नहीं होते, वह काफी अकेलापन महसूस करते है। आगे बात करते हुये मोली ने कहा कि, उन्हें एक बड़ा रॉयल साइज परिवार चाहिए। जिससे वह प्यार कर सके और उनके प्रेम में डूब जाये। वह अपने आप को काफी भाग्यशाली मानती है की उनके जीवन में ब्रॉड का आगमन हुआ।
बता दे की फिलहाल ब्रॉड न्यूजीलेंड के सामने होने वाली सीरीज के लिए चल रहे प्रेक्टिस में व्यस्त है। न्यूजीलेंड के सामने 2 जून से होने वाली टेस्ट सीरीज के बाद वह इंग्लैंड और भारत के बीच अगस्त महीने में होने वाली सीरिज का भी हिस्सा रहेगे। 
Tags: