आईपीएल नजर में लिए बीसीसीआई ने ईसीबी से टेस्ट सीरीज आगे बढ़ाने का अनुरोध किया

आईपीएल नजर में लिए बीसीसीआई ने ईसीबी से टेस्ट सीरीज आगे बढ़ाने का अनुरोध किया

टी-20 विश्वकप के पहले समाप्त हो सकता है आईपीएल, ईसीबी ने नहीं दिया कोई जवाब

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत में एक हफ्ते की देरी करने का अनुरोध किया है। इसका कारण यह है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के स्थगित सीजन को खत्म करने के लिए सितंबर में विंडो बनाई जा सकती है।
मेजबानों के खिलाफ टेस्ट सीरीज 4 अगस्त को ट्रेंट ब्रिज में शुरू होगी और 14 सितंबर को ओल्ड ट्रैफर्ड में समाप्त होगी। क्रिकइंफो के अनुसार, ईसीबी ने अभी तक बीसीसीआई के अनुरोध का जवाब नहीं दिया है। आईपीएल को 4 मई को दिल्ली और अहमदाबाद चरण में बायो-बबल में छेद के कारण कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। बीसीसीआई को उम्मीद है कि अगर सात सितंबर को अंतिम टेस्ट खत्म होता है तो बाकी बचे 31 आईपीएल मैचों के आयोजन के लिए तीन सप्ताह का समय पर्याप्त होगा।
यह 18 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीमों के भारत आने से पहले आईपीएल को समाप्त करने के लिए बदले हुए कार्यक्रम में कई डबल-हेडर शामिल करने की योजना बना रहा है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: