डब्ल्यूटीसी ने टेस्ट क्रिकेट को उत्साहजनक बनाया : विलियम्सन

डब्ल्यूटीसी ने टेस्ट क्रिकेट को उत्साहजनक बनाया : विलियम्सन

न्यूजीलैंड और भारत के बीच 18 जून से डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

साउथम्पटन, 18 मई (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) ने लंबे प्रारूप के क्रिकेट को उत्साहजनक बनाया है।
न्यूजीलैंड और भारत के बीच 18 जून से डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। फाइनल मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।
विलियम्सन ने कहा, "इससे उत्साह बढ़ा है। हमने देखा है कि किस तरह टीमों ने जीतने के लिए मेहनत की है। भारत और ऑस्ट्रेलिया तथा पाकिस्तान के साथ हमारी सीरीज में भी देखा गया कि किस तरह टीमों ने जीतने के लिए जोखिम उठाए हैं।" आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले विलियम्सन ने कहा है कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत के खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण है। विलियम्सन ने कहा, "जब भी हम भारत के खिलाफ खेलते हैं यह चुनौतीपूर्ण होता है। उनके खिलाफ खेलने के लिए हम उत्साहित भी रहते हैं।"
न्यूजीलैंड की टीम साउथम्पटन पहुंच चुकी है और वह 25 मई से समरसेट के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट कीवी टीम में शामिल नहीं रहेंगे। वह दूसरे टेस्ट के लिए यहां पहुंच सकते हैं लेकिन भारत के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए वह उपलब्ध होंगे।

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)
Tags: