डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय टीम मजबूत दिख रही है : पार्थिव पटेल

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय टीम मजबूत दिख रही है : पार्थिव पटेल

भारत के पास तेज गेंदबाज और स्पिनरों का भी मजबूत आक्रमण है।

नई दिल्ली, 11 मई (आईएएनएस)| भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पाíथव पटेल का कहना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम मजबूत दिख रही है। पटेल ने कहा, "अगर हम बल्लेबाजों की बात करें तो रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज हैं जो इंग्लैंड में बेहतर बल्लेबाजी करना जानते हैं। सभी स्कोर कर सकते हैं लेकिन इमेजिन करिए कि लोकेश राहुल टेस्ट टीम में जगह नहीं बना पाते हैं तो भी टीम कितनी मजबूत दिखेगी।"
डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में 18 से 22 जून तक होना है। पार्थिव ने कहा कि भारत के पास तेज गेंदबाज और स्पिनरों का भी मजबूत आक्रमण है।
पार्थिव ने कहा, "तेज गेंदबाज की बात करें तो हमारे पास जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी हैं। अगर इनमें से कोई फिट नहीं भी हो तो मोहम्मद सिराज और उमेश यादव विकल्प के तौर पर मौजूद हैं। टीम में काफी मजबूती है।"
उन्होंने कहा, "इसके बाद अक्षर पटेल हैं जो इंग्लैंड के खिलाफ कई मैच में मैन ऑफ द मैच रहे थे। वह रवींद्र जडेजा की जगह टीम में आए थे और लगा था कि जडेजा बाहर रहेंगे।"
पार्थिव ने कहा, "अब जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की जोड़ी वापस आई है तो मेरे अनुसार टीम काफी मजबूत दिख रही है।"

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)
Tags: