फ्रंटलाइन वर्कर्स के सपोर्ट में नीली जर्सी पहनकर खेलेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

फ्रंटलाइन वर्कर्स के सपोर्ट में नीली जर्सी पहनकर खेलेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

मात्र फ्रंटलाइन वर्कर्स ही बचा सकते है कोरोना से

बेंगलुरू, 2 मई (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बैंगलोर और अन्य शहरों में वेंटिलेटर की 100 इकाइयां और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की 100 इकाइयां दान करेगा। फ्रेंचाइजी ने इसके लिए गेट इंडिया फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है। आरसीबी कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अपना सपॉर्ट देने के लिए आईपीएल के आगामी मैचों में नीली जर्सी पहनकर खेलेगी। इस जर्सी के जरिए बैंगलोर की टीम पीपीई किट पहनने वाले कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अपना सपोर्ट जताना चाहेंगे।
जर्सी बीमारी से लड़ने के बारे में जागरूकता फैलाने को लेकर संदेश देगी। आरसीबी साथ ही पैसे जुटाने के लिए सभी हस्ताक्षर की हुई नीली जर्सी की नीलामी करेगी। एबी डीविलियर्स और ग्लैन मैक्सवेल जैसे बल्लेबाजों से शुमार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में सोमवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले लीग के 30वें मैच में पूर्व चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।
बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को कहा, " यह हमारे देश के लिए कठिन समय है। वायरस के प्रसार के साथ जो हो रहा है वह वाकई बेहद चिंतित है। यह केवल फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए हैं, जो हम मानवता को बचाने की उम्मीद करते हैं।" उन्होंने कहा, " हम उन्हें सलाम करते हैं और सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए लोगों में जागरूकता लाना चाहते हैं। हम वो चीज करेंगे जो इस लड़ाई को लड़ने में मदद करे। " पिछले साल महामारी की शुरूआत के बाद से, आरसीबी की मूल कंपनी, डियाजियो इंडिया ने करीब 30,0000 लीटर सैनिटाइजर वितरित किया है और बीमारी के खिलाफ लड़ाई में 75 करोड़ रुपये का खर्च किए हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)
Tags: