IPL2021 : लगातार आठवें साल मुंबई इंडियंस का साझेदार बना रहेगा ऊषा

IPL2021 : लगातार आठवें साल मुंबई इंडियंस का साझेदार बना रहेगा ऊषा

ऊषा और मुम्बई इंडियंस की साझेदारी आईपीएल 14 में भी दिखेगी। इसी शुरूआत चेन्नई में 9 अप्रैल को होगी।

नई दिल्ली, 5 अप्रैल (आईएएनएस)| कंज्यूमर ड्यूरेबल कम्पनी ऊषा इंटरनेशनल ने 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ आधिकारिक पार्टनर के तौर पर लगातार आठवें साल अपनी साझेदारी बरकरार रखी है। ऊषा और मुम्बई इंडियंस की साझेदारी आईपीएल 14 में भी दिखेगी। इसी शुरूआत चेन्नई में 9 अप्रैल को होगी।
टूर्नामेंट का 14वां संस्करण भारत के 6 शहरों, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में खेला जाएगा। इस संस्करण में कुल 56 लीग मैच होंगे, जिसमें कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी। खिलाड़ियों को कोराना काल में यात्रा कम करनी पड़े और कम जोखिम उठाना पड़े इसके लिए हरेक टीम के मैच का शेड्यूल कुछ इस तरह बनाया गया है कि लीग स्टेज के दौरान हर टीम को केवल तीन बार यात्रा करनी होगी।
इस साझेदारी के एक हिस्से के रूप में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के कैप के बाहरी भाग और हेलमेट पर ऊषा का लोगो देखा जा सकेगा। इसके अलावा मैच में टॉस के दौरान यह लोगो मैट पर भी दिखाई देगा।
ऊषा इंटरनेशनल में स्पोटर्स इनिशिएटिव्स एवं असोसिएशंस के हेड कोमल मेहरा ने कहा, "एक ब्रैंड के रूप में ऊषा लचीलेपन और लगातार स्थिरता को अभिव्यक्त करता है, जिसका मुंबई इंडियंस की टीम से खूबसूरत तालमेल है। मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी चुस्त-दुरुस्त और स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने का जीता-जागता सबूत है। एक्टिव लाइफस्टाइल को बढ़ावा देना ऊषा का सिद्धांत भी है। हम इस सीजन में मुंबई इंडियंस के साथ 'खेलने' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।"
मुंबई इंडियंस के प्रवक्ता ने कहा, "हमें ऊषा इंटरनेशनल के साथ अपनी साझेदारी को जारी रखकर काफी खुशी हो रही है। ऊषा ब्रैंड अब 8 साल से मुंबई इंडियंस की फैमिली का हिस्सा है। यह भारत में स्पोटर्स स्पॉन्सरशिप की सबसे लंबी साझेदारी के रूप में एक है। हम उनके साथ एक और सफल कैंपेन की उम्मीद रख रहे हैं, जिसमें मैदान में और मैदान के बाहर कई कीर्तिमान बनाए जाएंगे।"
इस टूर्नामेंट के मैचों को देखने के लिए दर्शक नहीं रहेंगे। इसके तहत कुल 11 डबलहेडर्स होंगे, जिसमें 6 टीमें दोपहर में तीन-तीन मैच खेलेंगी और 2 टीमें दोपहर में 2-2 मैच खेलेंगी। दोपहर के मैच भारतीय मानक समय के अनुसार दोपहर 3.30 बजे से शुरू होंगे, जबकि शाम के मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होंगे।