बुमराह ने गोवा में रचाई शादी, खुबसूरत तस्वीर आई सामने!

बुमराह ने गोवा में रचाई शादी, खुबसूरत तस्वीर आई सामने!

अपने यॉर्कर से दुनिया भर के बल्लेबाजों को परेशान करने वाले बूमराह पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के इशारे पर खुद बोल्ड हो गये है।

जिस बात की चर्चा काफी लम्बे समय से चल रही थी आखिरकार उससे जुडी एक बड़ी खबर सामने आ गई है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी कर ली है और अब उसकी तस्वीरें साझा हो रही हैं। अपने यॉर्कर से दुनिया भर के बल्लेबाजों को परेशान करने वाले बूमराह पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के इशारे पर खुद बोल्ड हो गये है।
मीडिया की नजर में नहीं आया जसप्रीत-संजना का रिलेशन
आपको बता दें कि इन दोनों को कभी एक साथ मीडिया में नहीं देखा गया है। दोनों अपने रिश्ते को छिपाने में सफल रहे हैं। व्यक्तिगत कारणों से बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के चौथे टेस्ट से हट गए। इसके बाद से ही चर्चा शुरू हो गई कि वह शादी करने जा रही है। बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। हालांकि यह बात भी ध्यान देने वाली है कि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।
आपको बता दें कि 28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं और पिछले कुछ समय से वो आईपीएल समेत कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था। हालांकि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए इस शादी में शामिल होना मुश्किल है। टीम वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट  खेल रही है और ऐसे में उनका बायो बबल से बाहर आने की संभावना बहुत ही कम है।
गौरतलब है कि इससे पहले चर्चा थी कि बूमराह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुपमा परमेस्वरन से शादी करने की योजना बना रही है। हालांकि अनुपमा की मां ने एक साक्षात्कार में इसका खंडन किया। उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी बूमराह से शादी कर रही थी यह बात सरासर झूठी थी।
उन्होंने कहा कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं। उन्होंने स्पष्ट किया कि यह सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण था क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया।