जानें ‘सन्यासी’ धोनी के वायरल फोटो की हकीकत!

जानें ‘सन्यासी’ धोनी के वायरल फोटो की हकीकत!

स्टार स्पोर्ट्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया थे धोनी का वायरल फोटो, 9 अप्रेल से शुरू हो रहे IPL में दिखाई देंगे धोनी

भारतीय टीम के पूर्व केप्टन महेंद्रसिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है। पर आज भी फैंस के बीच उनका क्रेज बरकरार है। अप्रैल में शुरू होने वाले IPL में एक बार फिर से धोनी अपने जलवे बिखेरते दिखेगे। हालांकि आज हम बात करने जा रहे है, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हुये धोनी के एक तस्वीर के बारे में। इस तस्वीर में धोनी एक बौद्ध भिक्षु के रूप मे दिखाई दे रहे है। ऐसे में सबके मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या धोनी ने सांसारिक मोहमाया से संन्यास तो नहीं ले लिया। 
एड्वार्टाइस्मेंट की शूटिंग का हो सकता है फोटो
स्टार स्पोर्ट्स के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेर किए ज्ञे इस फोटो में मुंडन करवाए हुये धोनी को एक बौद्ध भिक्षु के रूप में देखा जा सकता है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि धोनी ने अपने बाल सच में कटवा लिए है या नहीं, पर एक बात तो पक्के तौर पर कही जा सकती है कि यह किसी एड्वार्टाइस्मेंट की शूटिंग का है। 
9 अप्रैल से शुरू हो रहा है IPL
kahabarche.com

बता दे कि 9 अप्रैल से भारत में ही इस बार आईपीएल का शुभारंभ होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत मुंबई इंडियंस और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ होने वाली पहली मेच से होगा। बता दे की धोनी की टीम चेन्नई IPL की दूसरी सबसे सफल टीम है। साल 2020 का 13 वां सीजन एक मात्र सीजन था, जब चेन्नई की टीम प्लेऑफ ना पहुँच पाई हो। धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 197 मैचो में से 119 में जीत और मात्र 76 में हारी है। इसके अलावा 1 मेच टाई और 1 मेच का कोई नतीजा नहीं आया था।  
Tags: