शादी के बाद ‘वेडिंग गाउन’ को कहीं रख भूल जाने से बेहतर है इस दुल्हन का आइडिया अपनाएं!

शादी के बाद ‘वेडिंग गाउन’ को कहीं रख भूल जाने से बेहतर है इस दुल्हन का आइडिया अपनाएं!

टेलर पोपिक नाम की महिला ने अपने वेडिंग गाउन को मिनी ड्रेस बना दिया

हर किसी के लिए उसकी शादी और शादी में पहने जाने वाला कपडा बहुत यादगार होता है। लोग अपनी शादी में पहने गये कपड़ों को बहुत संभल कर रखते है क्योंकि मात्र एक दिन पहनने के लिए इंसान अच्छे से अच्छा कपडा लेते है। हालांकि अधिकांश मामलों में महज शादी में पहनने के बाद उस ड्रेस का बहुत कम ही उपयोग हो पाता है। ऐसे में एक महिला ने अपने वेडिंग गाउन को मिनी ड्रेस बना दिया ताकि वो उसे आये दिन पहन सके। इसके बाद महिला ने 11 मई को टिकटॉक पर वीडियो पोस्टन इस बारे में पूरी कहानी बताई।
'इनसाइडर' के मुताबिक, टेलर पोपिक नाम की महिला ने न्यूयॉर्क सिटी में मौजूद क्लेानफेल्डत ब्राइडल से अपनी शादी के लिए 4 लाख 82 हजार रुपए से ज्यातदा कीमत वाला लंहगा खरीदा था। टेलर की शादी अगस्तम 2021 में हुई थी। टेलर अपने गाउन को कई बार पहनना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने शादी में पहने गाउन को मिनी ड्रेस बना दिया। शादी होने के करीब 9 महीने के बाद उन्होंने ड्रेस को कांट छांटकर नया ड्रेस बनाया।
बता दें कि टेलर ने पहले तो गाउन को बेटी के लिए संभाल कर रखने के बारे में सोचा, लेकिन फिर उन्हे गाउन को छोटा कर मिनी ड्रेस बनाने का विचार आया। इससे ये भविष्य  में उनकी बच्ची  के काम आ सकती है। ऐसा करने का विचार उनकी मां ने दिया था। जिसके बाद वह इस गाउन को एक टेलर के पास ले गईं और इसे छोटा करवा दिया। अब टेलर को इसकी फिटिंग भी अच्छी। आ रही है। पोस्ट पर कई यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आए हैं। लोग टेलर के इस कदम की बहुत प्रशंसा कर रहे है।