जानिए क्यों एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद ट्रोल होने लगी ये मशहूर ओलंपियन एथलीट

जानिए क्यों एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद ट्रोल होने लगी ये मशहूर ओलंपियन एथलीट

अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर काफी चिंतित है अमेरिकी एथलीट लोलो जोन्स

फिल्मी सितारों और खेल जगत की हस्तियों सहित हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे अपने अपने प्रशंसकों के साथ अच्छी और दुखद घटनाओं को साझा करते रहते हैं। इस समय अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीतने वाली एक मशहूर ओलंपियन ने ऐसा पोस्ट कर दिया कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। हम बात कर रहे हैं अमेरिकी एथलीट लोलो जोन्स की। जोन्स ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उसने शादी से पहले सेक्स न करने का फैसला किया। इस मामले में खिलाड़ी को काफी ट्रोल किया जा रहा है।
आपको बता दें कि 39 वर्षीय ओलंपिक हर्डलर और बोबस्लेडर लोलो जोन्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि आज मैंने उस लड़के को ब्लॉक कर दिया जिससे मैं पिछले 8 महीनों से बात कर रही थी। मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह मुझे मिश्रित संकेत दे रहा था। वह शादी और बच्चों की बात करता है लेकिन मुझे फ्रेंड जोन में रखता है। उसके पास कभी मुझसे मिलने का समय नहीं होता। मैं दिल से बहुत तनाव महसूस कर रही थी।
जोंस आगे लिखती हैं- मैं अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर काफी चिंतित हूं। मैं ईश्वर से लगातार प्रार्थना करता हूं कि मुझे एक अच्छा पार्टनर मिले। मैं बरसों से मना रही हूं पर भगवान से एक अच्छा पति चाहती हूं। जोन्स ने अपनी भावनाओं के बारे में कहा कि उसने भगवान से भी प्रार्थना की थी कि अगर वह नहीं चाहता कि मेरी शादी हो जाए तो वह मेरी इच्छाओं को भी समाप्त कर देगा। लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है शादी करने की चाहत बढ़ती जा रही है। मैं भी एक परिवार बनाना चाहती हूं। पर मेरा दिल हमेशा टूटता है।
आगे जोन्स ने कहा "पुरुष मुझे परेशान करते हैं क्योंकि मैं शादी से पहले सेक्स नहीं करना चाहती। लड़के मुझे डायरेक्ट मेसेज में लिखते हैं कि मैं बूढी हो रही हूं। हे! भगवान तुम कहां हो, मेरे दिल की ख्वाहिश पूरी करो। हालांकि इसके एक दिन बाद, जोन्स ने एक और पोस्ट साझा की। इसमें वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।
Tags: America