शराब के नशे में हैवान बना दोस्त, 40 मिनट में 107 बार किया चाकू से वार

शराब के नशे में हैवान बना दोस्त, 40 मिनट में 107 बार किया चाकू से वार

हत्या करने के साथ ही बनाए सात वीडियो, आँख निकाल कर फिल्म देखने चला गया दोस्त

ब्रिटेन में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त को इतनी बेरहमी से मौत के घाट उतारा है कि खुद पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए। यही नहीं आरोपी ने खुद ही इस खौफनाक वारदात को वीडियो में रिकॉर्ड किया था। यही नहीं इसके बाद वो आराम से फिल्म भी देखने चला गया। 'द सन' की एक रिपोर्ट के अनुसार, 20 साल के लुईस एशडाउन ने अपने 18 साल के मित्र मार्क विलियम्स को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। 
मित्र की हत्या करने के पहले लुईस ने अपने मित्र के साथ बैठकर काफी शराब पी और उसके बाद बेरहमी से उसके शरीर में चाकु से हमला करना शुरू कर दिया। लुईस ने तकरीबन 40 मिनट तक मार्क पर चाकू से हमला किया। इस 40 मिंट के दौरान लुईस ने मार्क पर 107 बार हमला किया था। इतना ही नहीं आरोपी ने मृतक की आंखे भी निकाल ली थी। लुईस ने अपने फोन से इस पूरी घटना के सात वीडियो भी बनाए। इनमें से एक वीडियो में तो वह फुटबॉल की तरह लात मारते हुये भी दिखाई दे रहा है। 
पुलिस ने एशडाउन को गिरफ्तार कर लिया है और उसे लुईस ब्राउन कोर्ट में पेश भी किया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया की मार्क और लुईस 6 महीने पहले ही ऑनलाइन वैबसाइट के जरिये दोस्त बने थे। 29 मई को दोनों ने एक दूसरे को मिलने का प्लान बनाया था। मार्क ने दोनों के लिए बियर, व्हिस्की और कोक खरीदी और उसके बाद दोनों ने जमकर शराब पी थी। इसके बाद लुईस ने मार्क के चेहरे, आंखो, गर्दन, सिर, पीठ, गुप्तांग, छाती और पैर में 107 बार वार किया था और उसके बाद उसकी लाश को नाले में फेंक दिया। लुईस दूसरे दिन अपने दोस्त लियाम से मिला और शराब के नशे में ही हत्या की बात कबुल ली। लियाम ने बताया कि लुईस ने उससे यह बात कबुल कि थी उसने मार्क को इसलिए मार दिया था क्योंकि वह उसे परेशान कर रहा था।
Tags: