क्या हो जब आप सपरिवार जमीन पर बैठकर भोजन कर रहे हों और पंखा आ गिरे!?

क्या हो जब आप सपरिवार जमीन पर बैठकर भोजन कर रहे हों और पंखा आ गिरे!?

परिवार के बीच ही गिरा पंखा, किसी सदस्य को नहीं आई चोट

भारत में अभी भी संयुक्त परिवार की विभावना पूरी तरह से विलुप्त नहीं हुई है। आम तौर पर अभी भी लोग एक साथ बैठकर ही खाना पसंद करते है। पूरे परिवार का एक साथ खाने बैठने का आनंद ही कुछ और होता है। हालांकि विदेशों में भी कई परिवार एक साथ बैठकर ही खाना पसंद करते है। एक ऐसे ही परिवार का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें परिवार जब खाना खा रहा होता है तभी अचानक से उनके साथ एक गंभीर दुर्घटना हो जाती है, हालांकि इस गंभीर दुर्घटना में भी किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई थी। 
सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में देखा जा सकता है कि विएतनाम का यह परिवार आराम से जमीन पर बैठकर डिनर कर रहे थे। परिवार में चार वयस्क और दो बालक थे। सभी लोग डिनर कर रहे थे तभी उन्हें एक आवाज सुनाई दी, सभी ने उस तरफ ध्यान भी दिया। पर फिर भी सब अपनी जगह पर बैठे रहे, पर अचानक ही छत पर से एक पंखा नीचे गिर गया था। 
छत पर से गिरा पंखा परिवार के बीच ही गिरता है, जहां छोटा बच्चा भी बैठा था। उपर से पंखे के गिरने के कारण पूरा परिवार हक्काबक्का रह गया था। छोटा बालक भी वहाँ से दूर हट गया और रोने लगा। हालांकि पूरे मामले में सबसे हैरानी की बात तो यह रही की परिवार के किसी भी सदस्य को कोई नुकसान या चोट नहीं आई है।
Tags: