बॉयफ्रेंड ने उड़ाया देश का मजाक तो एक्ट्रेस ने तोड़ी सगाई

बॉयफ्रेंड ने उड़ाया देश का मजाक तो एक्ट्रेस ने तोड़ी सगाई

इजराएल और फिलिस्तीन के बीच हुये विवाद में क्रिश्चियन ने किया था ट्वीट, अभिनेत्री ने कहा देश और संस्कृति सबसे आगे

पाकिस्तानी एक्ट्रेस जोया नासिर ने एक ट्वीट को लेकर अपने बॉयफ्रेंड और जर्मन ब्लॉगर क्रिश्चियन बैट्जमैन से ब्रेकअप कर लिया है। जोया का आरोप है की इजराएल और फिलिस्तीन संघर्ष में पाकिस्तान का मजाक उड़ाते हुए क्रिश्चियन बैट्जमैन मे पाकिस्तान को तीसरी दुनिया का देश बताते हुये ट्वीट किया। बास यही बात जॉय को पसंद नहीं आई और उसने क्रिश्चियन के साथ के अपने रिश्ते को तोड़ने की घोषणा की।
बता दे की जॉय के बोयफ्रेंड क्रिश्चियन की एक पोस्टने इन दिनों काफी हलचल मचा रखी है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि इस वक्त इबादत करने से कुछ नहीं होगा। क्रिश्चियन ने फिलिस्तीन के समर्थन में आवाज उठाने वाले पाकिस्तानियों से भी सवाल किया है। क्रिश्चियन ने पाकिस्तानियों से कहा कि दूसरों के लिए बुरा महसूस करना बंद करो, जब तुम लोग खुद को बर्बाद कर रहे हो। जबकि तुम खुद अपने समाज और लोगों की मदद नहीं कर सकते। क्रिश्चियन के इस ट्वीट का जवाब देते हुये रविवार को जोया ने भी सोशल मीडिया पर अपना फैसला पोस्ट किया।
उन्होंने कहा कि वह और क्रिश्चियन अब साथ नहीं हैं। उन्होंने क्रिश्चियन के साथ अपनी सगाई तोड़ दी है। अपनी संस्कृति, अपने देश और अपने लोगों के प्रति क्रिश्चियन के अचानक हुए बदलाव, मेरे धर्म के प्रति दिखाई गई असंवेदनशीलता ने मुझे यह कठिन निर्णय लेने पर मजबूर कर दिया है। जोया ने आगे कहा कि कुछ धार्मिक और सामाजिक सीमाएं हैं जिन्हें पार नहीं किया जा सकता है। इसलिए मैंने क्रिश्चियन से अलग होने का फैसला किया। नम्रता, सहनशीलता और एक दूसरे के प्रति सम्मान ऐसे गुण हैं जिनका हमेशा पालन करना चाहिए।इसके आगे लिखते हुये जोया ने कहा मैं अल्लाह से दुआ करूंगा कि मुझे दुनिया में हो रही भावनात्मक तबाही का सामना करने की ताकत दे। मैं क्रिस के उज्ज्वल और सुखद भविष्य की कामना करता हूं। 
जॉय के पोस्ट के बाद उनके बॉयफ्रेंड क्रिस्टियन ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। उनका कहना है कि उनके शब्दों को मीडिया में तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर जो देखा उसका जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वह एक बेहतर पाकिस्तान देखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस तरह पाकिस्तान की निंदा की। क्रिश्चियन ने पोस्ट में कहा कि उन्होंने कभी किसी धर्म या प्रार्थना का मजाक नहीं उड़ाया। मैं जानता था कि इस्लाम शांति का प्रतीक है, लेकिन जब मैं सोशल मीडिया पर पाकिस्तानियों की टिप्पणियों को देखता हूं तो मुझे शांति नहीं दिखती। मैंने नफरत और हिंसा देखी। किसी की बातों को तोड़-मरोड़ कर उसके खिलाफ नफरत फैलाना आसान है। मैं हमेशा फिलिस्तीनियों के साथ रहा हूं और यहां तक ​​कि अपने मुस्लिम भाइयों के साथ भी, मैंने कभी भी इजरायल का समर्थन नहीं किया है।