मोबाइल चार्जर के लिए युवती ने प्लेन में मचाई धमाल, करनी पड़ी आपातकालीन लैंडिंग

मोबाइल चार्जर के लिए युवती ने प्लेन में मचाई धमाल, करनी पड़ी आपातकालीन लैंडिंग

क्रू-मेम्बर के साथ की हाथापाई, कस्टम और बॉर्डर प्रोटेक्शन अधिकारीयों को आना पड़ा

आज कल के सभी लोगों को मोबाइल का भूत सवार है। दुनिया के अधिकतर युवा आजकल मोबाइल के पीछे पागल हुये है। मोबाइल के पीछे उनका क्रेज इतना ज्यादा है की यदि मोबाइल की चार्जिंग पूरी तरह से उतर जाये तो वह बौखला से जाते है। कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिकन एयरलाइन्स की एक फ्लाइट में, जब चार्जिंग इश्यू के लिए 26 साल की युवती ने ऐसी धमाल मचाई की पायलट को आपातकालीन लैंडिंग करवानी पड़ी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, टोकयों से डलास जाने वाली फ्लाइट में सवार वाल्का सुझुली नाम की 26 वर्षीय युवती की सीट की तरफ का चार्जिंग पॉइंट काम नहीं कर रहा था। जिसके कारण वह काफी बौखला गई थी। उसने कई बार एयर-होस्टेस को उसका मोबाइल चार्ज करने के लिए कहा। पर जब काफी समय हो जाने के बाद भी उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह क्रू मेम्बर पर भड़क गई। वाल्का चार्जर के लिए इतना पागल हो गई थी की वह दौड़ के कोकपीट के पास पहुँच गई और वह जाकर धमाल मचाने लगी। जहां पायलट ने उसे मदद करने को कहा। 

क्रू मेम्बर ने युवती को शांत करने के काफी प्रयास किया पर वाल्का का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच चुका था। महिला द्वारा किए जा रहे इस प्रकार के कृत्य के कारण फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने पायलट को प्लेन को सिएटल-टकोमा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आपातकालीन परिस्थिति में लैंड करने कहा। इन सबके दौरान सुजुकी ने क्रू-मेम्बर के साथ मारपीट भी की थी। जिसके चलते उसके हाथ बांध कर उसे बिठा दिया गया था। प्लेन जब सिएटल एयरपोर्ट पर लैंड हुआ तो सुजुकी ने नीचे उतरने से मना कर दिया। जिसके चलते कस्टम और बॉर्डर प्रोटेक्शन अधिकारीयों को वहाँ आना पड़ा। जहां उसने स्वीकारा की उसने क्रू-मेम्बर के साथ बदतमीजी की थी।

Tags: