बंगलौर : पत्नी ने पति को मारने के लिए गुंडों को दी सुपारी, पति से दोस्ती कर गुंडे करने लगे पार्टी, जानिए मज़ेदार वाकिया

पत्नी को विश्वास दिलाने के लिए गुंडों ने पति के शरीर पर केचप लगाकर फोटो भेज दी

पति पत्नी के बीच लड़ाई, नोंक-झोंक होना सामान्य बात है पर अगर दोनों में से किसी का भी किसी और से संबंध हो तो इसका परिणाम बहुत गलत होता है। ऐसे में बेंगलुरु में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ पत्नी ने पति को मारने के लिए गुंडों को सुपारी दिए थे पर गुंडों ने पति को नहीं मारा। 
जानकारी के अनुसार पत्नी द्वारा पति की सुपारी देने के बाद गुंडों ने पति का अपहरण तो कर लिया, लेकिन फिर उनकी दोस्ती हो गयी तो गुंडों ने उसे मारा नहीं। इसके बजाय, पति ने शरीर पर टोमैटो केचप लगाकर पत्नी और उसके प्रेमी को केचप लगी फोटो भेजकर इस बात का सबूत दिया कि पति की हत्या कर दी गई है। हालांकि मामला खुलने के बाद पत्नी के अलावा बदमाशों को जेल भेज दिया गया।

हत्या के एवज में गुंडों को दो लाख रुपये मिलने थे

पुलिस के मुताबिक, बेंगलुरु की रहने वाली अनुपल्लवी ने अपने पति नवीन कुमार को मारने के लिए भाड़े के तीन गुंडों को काम पर रखा था। हत्या के एवज में गुंडों को दो लाख रुपये दिए जाने थे। उसमें से 90 हजार एडवांस दे दिए गए। इसके अलावा, हत्या के बाद राशि का भुगतान किया जाना था। गुंडों ने अनुपल्लवी के पति नवीन कुमार का अपहरण कर लिया और उसे किम्मलनाडु ले गए। इसी बीच गुंडों ने नवीनकुमार से दोस्ती कर ली। बदमाशों ने नवीनकुमार के साथ मिलकर पार्टियां करना शुरू कर दिया। 
दूसरी ओर, अनुपल्लवी और उसका प्रेमी हिमवंत कुमार उन गुंडों से नवीन की हत्या के बारे में सवाल जवाब करने लगे। इस पर गुंडों ने नवीनकुमार के शरीर पर टमाटर केचप लगाकर अनुपल्लवी को तस्वीरें भेज दी। उधर, नवीन के घर नहीं आने पर उसकी बहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। इसी बीच नवीन अचानक घर आ गया। इसी दौरान अनुपल्लवी का सारा राज बाहर आ गया।

Tags: