मुंबई : जानिए क्यों अपने घर से निकलने से घबरा रही हैं ‘ड्रीम गर्ल’, सड़कों को लेकर कही ये बात

मुंबई : जानिए क्यों अपने घर से निकलने से घबरा रही हैं ‘ड्रीम गर्ल’, सड़कों को लेकर कही ये बात

बारिश में मुंबई की हालत कैसी होती है ये किसी से छुपी नहीं है, बारिश होती ही मुंबई की सड़कें बारिश के पानी से लबालब भर जाती हैं

हिंदी सिनेमा जगत की ‘ड्रीम गर्ल’ यानी अपनी लाजवाब खूबसूरती से लाखों दिलों पर जादू करने वाली हेमा मालिनी एक बार फिर चर्चा में हैं। फिल्म जगह में अपनी एक्टिंग, डांसिंग और खूबसूरती का लोहा मनवाने के बाद राजनीति में भी बढ़िया काम करने वाली हेमा ने हाल ही में मुंबई को लेकर अपना दुख जताया है। उनका कहना है कि पहले मुंबई ऐसा नहीं था और यही वजह है कि अब वह घर से निकलने में भी डरती हैं।
बारिश में मुंबई की हालत कैसी होती है ये किसी से छुपी नहीं है। बारिश होती ही मुंबई जलमग्न हो जाती हैं। वहीं सड़क बारिश के पानी से लबालब भर जाती है। इस पर हेमा मालिनी ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मुंबई में ट्रैफिक का क्या हाल है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं इमेजिन नहीं कर सकती कि गड्ढों से भरी इन सड़कों पर एक गर्भवती महिला कैसे यात्रा कर रही होगी। मैं मुंबई वासियों के लिए चिंतित हूं। पुलिस का काम है कि वे सड़कों पर जाम लगने से रोकें। आज मुझे इसका सीधा अनुभव हुआ है।” उन्होंने ये भी बताया कि, हाल में उन्हें मीरा रोड से जुहू जाने में 2 घंटे लग गए थे, जिसकी वजह से वह परेशान हो गई थीं।
आगे हेमा मालिनी ने यहां तक कहा कि उन्हें घर के बाहर निकलने से डर लगता हैं। हेमा कहती है, “मैं वास्तव में बाहर जाने से डरती हूं, क्योंकि सड़कों पर बहुत ट्रैफिक और भीड़भाड़ है। दिल्ली और मथुरा में भी काफी ट्रैफिक था, लेकिन अब वहां चीजें व्यवस्थित हो गई हैं। हमने शूटिंग के लिए इन सड़कों पर बहुत ट्रेवल किया है, लेकिन अब यह बहुत मुश्किल है। मुंबई क्या था और क्या हो गया।”
Tags: Mumbai