टीवी जगत : जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज को कूक ने दी जान से मारने की धमकी

टीवी जगत : जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज को कूक ने दी जान से मारने की धमकी

मात्र तीन दिन काम करने वाले कुक करता था चोरी, काम से निकालने पर 3 दिन के बदले महीने भर की पगार मांगी

टीवी स्टार जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज को सिर्फ तीन दिनों से उनके घर में काम करने वाले कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
माही विज ने पूरे घटनाक्रम के बारे में ट्विटर पर कुछ पोस्ट किया लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया। बाद में उसने मीडिया को बताया कि तीन दिनों से उनके घर में काम कर रहे रसोइया का चोरी कर रहा था। ऐसे में हमने उसे छुट्टी देने की बात कही। ऐसे में तीन दिन से ही काम करने वाले कुक ने तीन दिन के बजाय पूरे महीने के वेतन की मांग की। इस पर मतभेद हुआ। कुक ने जय, माही और उनकी दो साल की बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी।
पुलिस को इसकी सूचना देने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कुक को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि माही के मुताबिक वह अभी भी पूरी घटना से काफी डरे हुए हैं। उसे डर है कि जमानत मिलने के बाद आरोपी अपने परिवार को खतरे में डाल सकता है। माही ने कहा, 'अगर मुझे कुछ हुआ तो लोग स्टैंड लेंगे। लेकिन फिर इसका क्या मतलब होगा। मैं अपने परिवार और खासकर अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं।
माही की पृष्ठभूमि की जांच से पता चला कि वह दिल्ली में इसी तरह की घटनाओं में शामिल था। माही के मुताबिक आरोपी काफी नशे में था और उसके साथ बेहद अभद्र व्यवहार करता था।
Tags: Mumbai