दो बच्चों की मां 5 साल छोटे प्रेमी के साथ फरार, पति पहुंचा थाने

दो बच्चों की मां 5 साल छोटे प्रेमी के साथ फरार, पति पहुंचा थाने

राजस्थान के झुंझुनू जिले के सिंघना थाना क्षेत्र के धना गांव की एक महिला ने अपने पति को छोड़ अपने से पांच साल छोटे व्यक्ति से शादी कर ली

राजस्थान के झुंझुनू से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।  सिंघना थाना क्षेत्र के धना गांव की एक महिला ने अपने पति को छोड़ अपने से पांच साल छोटे युवक से शादी कर ली।  पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ सिंघना थाने में मामला दर्ज कराया है।  सिंघना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सिंघना थाना के अधिकारी भजनराम ने बताया कि धना गांव निवासी हेमराज की शादी 17 जुलाई 2013 को संतोष नाम की महिला से हुई थी। इनका एक बेटा और एक बेटी है। पांच महीने पहले संतोष अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप के साथ फरार हो गई थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग करीब 10 महीने तक चला। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों के प्रेम प्रसंग की शुरुआत हरिद्वार से हुई थी।
हेमराज के चाचा का 21 सितंबर 2021 को निधन हो गया था। परिजन 26 सितंबर को चाचा की अस्थियां विसर्जन के लिए हरिद्वार गए थे। इस दौरान उनके साथ हेमराज की पत्नी संतोष भी थीं। हरिद्वार में अस्थि विसर्जन कार्यक्रम के दौरान हेमराज की पत्नी संतोष की मुलाकात राजस्थान के सीकर  जिले के जाटवास गांव निवासी संदीप से हुई थी। हरिद्वार में दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर लिए। इसके बाद गांव में आते ही दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।
महिला परिवार छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई
मोबाइल पर बातचीत का कनेक्शन एक प्रेम कहानी में बदल गया। 4 जनवरी 2022 को संतोष अपने बॉयफ्रेंड संदीप के साथ अपने दो बच्चों को घर पर छोड़कर भाग गई। इसके बाद पति हेमराज ने छह जनवरी को सिंघना थाने में पत्नी संतोष के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सिंघना पुलिस ने पीड़ित हेमराज की पत्नी की तलाश शुरू की और 13 जनवरी को संतोष को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद संतोष को सिंघना थाने लाया गया जहां उसने प्रेमी संदीप के साथ जाने की इच्छा जताई। इसके बाद उसे उसके प्रेमी के साथ भेज दिया गया। 
उल्लेखनीय है कि धना गांव के हेमराज की शादी 17 जुलाई 2013 को 33 साल के संतोष के साथ हुई थी। शादी के करीब एक साल बाद संतोष ने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद उन दोनों को एक बेटा हुआ। उनका जीवन सुखमय से चल रहा था लेकिन अचानक संतोष को हरिद्वार में अपने से पांच साल छोटे संदीप के प्यार में पड़ गई। जिसके बाद उन्होंने अपना घर छोड़ने का फैसला किया।
Tags: 0