दिल्ली: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर हुआ ड्रामा, लड़की ने लगाई छलांग, अस्पताल में हुई मौत

सुरक्षाकर्मियों ने बचाने की की कोशिश, आखिरकार लड़की ने लगाई छलांग

गुरुवार को दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए। दरअसल एक युवती मेट्रो स्टेशन की दीवार से नीचे कूद गई। हालांकि राहत की बात यह रही कि सीआईएसएफ और पुलिसकर्मियों ने मिलकर बच्ची की जान बचाने की कोशिश की। इस घटना के वीडियो को CISF के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। 25 वर्षीय महिला को मेट्रो स्टेशन से नीचे कूदते देखा गया। हालांकि अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार ये घटना सुबह करीब 7.30 बजे की है जब पंजाब की 25 वर्षीय दिव्या ने मेट्रो स्टेशन की दीवार पर चढ़कर वहां से आत्महत्या करने की कोशिश की। तभी CISF के जवान लड़की की तरफ देखते हैं। स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर मौजूद सीआईएसएफ का जवान लड़की को समझाने की कोशिश करता है और उसे बातों में फंसा लेता है। लेकिन लड़की बिल्कुल भी प्रभावित नहीं होती है। तभी सीआईएसएफ के जवान और उनके आसपास के लोग जमा हो जाते हैं। 55 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि जवान नीचे कंबल के साथ खड़े हैं। जैसे ही लड़की ऊपर से नीचे कूदती है, वह तुरंत उसे पकड़ लेते है और उसकी जान बचाने की कोशिश करते है।
ऊपर से गिरने पर बच्ची को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इस घटना में उनके पैर में चोट लगी है। लेकिन देर रात खबर आई कि युवती की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक युवती पंजाब की रहने वाली है और गुरुग्राम में काम करती है। युवती बुधवार शाम पंजाब के गुरदासपुर से दिल्ली आई और सुबह उसने ये कदम उठा लिया।
Tags: Suicide